scriptBigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला करना चाहते हैं रश्मि देसाई से शादी, मीडिया के सामने किया इस बात का खुलासा! | Bigg Boss 13:Siddharth Shukla hinted at marrying Rashmi | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला करना चाहते हैं रश्मि देसाई से शादी, मीडिया के सामने किया इस बात का खुलासा!

रश्मि(Rashami Desai) और सिद्धार्थ ने एक दूसरे के साथ ‘दिल से दिल तक’ सीरियल में काम किया है।
सिद्धार्थ शुक्ला ने बातों बातों में किया रश्मि के साथ शादी करने का इशारा

Feb 04, 2020 / 10:52 am

Pratibha Tripathi

Siddharth Shukla Rashmi

Siddharth Shukla Rashmi

नई दिल्ली। Bigg Boss 13में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच चल रही नोकझोंक के बारे में तो हर कोई जान ही चुका है कि ये लोग किस तरह की दुश्मनी एक दूसरे से रखते थे। इस शो में यदि देखा जाए तो इन दोनों के बीच यदि दुश्मनी रही है तो दोनों के बीच कही ना कही प्यार भी रहा है। जिसका जीता जागता उदा उस दौरान भी देखने को मिला, जब बिग बॉस के घऱ पर सभी कंटेस्टेंट के घर वाले उनसे मिलने के लिए आए थे। तो रश्मि भावुक होकर रोने भी लगी थीं। रश्मि को यूं रोता देख सिद्धार्थ भी भावुक हो गए थे और अपने हाथों से उन्हें पानी पिलाया था।

अब इस बीच ‘बिग बॉस’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला बातों बातों में रश्मि से शादी करने की बात बोल रहे हैं।

सामने आए इस प्रोमो वीडियो में प्रेस कॉन्फ्रेंस दिखाया जा रहा है जिसमें मीडिया और सभी कंटेस्टेंट के बीच सवाल जवाब किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जहां एक ओर रश्मि ने अरहान से ब्रेकअप की बात को स्वीकार किया है तो वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ ने पत्रकार एक सवाल पर रश्मि से शादी का इजहार किया है। पत्रकारों के सवाल पर रश्मि ने अरहान से ब्रेकअप की बात जैसे ही कबूली तो पत्रकार ने रश्मि से कहा- ‘मतलब आप अभी सिंगल हो और मिंगल होने के लिए तैयार हो।’ इस पर रश्मि ने कुछ नहीं कहा।

इसके बाद जब पत्रकार ने कहा- ‘यहां पर सिद्धार्थ भी हैं जो मिंगल होने के लिए तैयार हैं।’ इस पर सिद्धार्थ कहते हुए नजर आ रहे हैं- ‘फिलहाल यहां पर हैं लेकिन अगर वो कुछ और कहेंगी तो फिर आगे भी कुछ और होगा।’ ये बात कहते हुए सिद्धार्थ रश्मि की तरफ देखकर मुस्कुराते हैं। वहीं रश्मि भी उन्हें देखने लगती हैं। शो की शुरुआत में भले ही सिद्धार्थ और रश्मि के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा हुआ हो लेकिन शायद अब उनके बीच कहा ना कही प्यार जागने लगा है। अब बिग बॉस के घर से निकलने के बाद ये जोड़ी एक दूसरे से करेगी या नही ये तो वक्त ही बताएगा।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला करना चाहते हैं रश्मि देसाई से शादी, मीडिया के सामने किया इस बात का खुलासा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो