Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन के आउट होते ही इन अभिनेत्रियों ने की बिग बॉस के विजेता की घोषणा, बताया किसकी जीत है पक्की

By: Neha Gupta
| Published: 11 Jan 2021, 09:22 AM IST
Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन के आउट होते ही इन अभिनेत्रियों ने की बिग बॉस के विजेता की घोषणा, बताया किसकी जीत है पक्की
Bigg Boss 14 contestants

  • जैस्मिन भसीन के आउट होते ही हुआ विनर का ऐलान
  • काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्जी को ये सदस्य लगता है विजेता
  • रुबीना दिलैक के सपोर्ट में उतर आए फैंस

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार वीकेंड का वार सभी के लिए बेहद इमोशनल रहा। जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के एविक्शन ने कई लोगों ने शॉक्ड कर दिया। यहां तक कि सलमान खान (Salman Khan) भी जैस्मिन के एलिमिनेशन पर रोते हुए दिखाई दिए। जैस्मिन के जाने पर अली गोनी (Aly Goni) बुरी तरह से टूटते हुए दिखाई दिए। वो जैस्मिन को पकड़कर रो रहे थे जिससे सभी घरवालें बहुत भावुक हो गए। वहीं अब जब जैस्मिन आउट हो गई हैं तो विनर को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं। पिछले दिनों राखी सावंत घर की कैप्टन बन गई थीं और उनका खेल दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं टीवी सीरियल एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने विजेता की घोषणा कर दी है।

शादी के बाद करीना कपूर के प्यार में पड़ गए थे Hrithik Roshan, कंगना रनौत से रहा था सीक्रेट अफेयर

टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक यूजर के कमेंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- हां विनर को सिर्फ ट्रॉफी नहीं मिलती बल्कि कैश भी मिलता है। लेकिन मुझे पता है कि जीतेगी तो रुबीना ही। दरअसल यूजर ने विकास गुप्ता को कहा था कि वो इस समय आर्थिक समस्याओं में गुजर रहे हैं लेकिन वो एक अच्छे खिलाड़ी हैं। जिसपर देवोलीना ने कमेंट कर विजेता का नाम बता डाला। वहीं देवोलीना के इस ट्वीट पर काम्या पंजाबी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने लिखा- हां रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ही बिग बॉस 14 को जीत रही है। अब इन दो एक्ट्रेसेस ने तो अपनी तरफ से विनर का ऐलान कर दिया है।

Bigg Boss 14: Jasmin-Aly और अभिनव-रुबीना की जोड़ी टूटता देखकर सलमान खान की आंखों में आए आंसू

सोशल मीडिया पर भी इन ट्वीट्स के बाद हलचल तेज हो गई है। कुछ यूजर्स इस बात से सहमत नजर आ रहे हैं तो कुछ राखी सावंत का सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ राहुल का नाम भी ले रहे हैं। हालांकि रुबीना के फैंस खुशी से झूम रहे हैं और एक्ट्रेस के लिए ट्रेंडिंग ट्वीट कर रहे हैं। अब देखना होगा कि काम्या और देवोलीना की बात किस हद तक सच साबित होती है।