Bigg Boss 14: Jasmin-Aly और अभिनव-रुबीना की जोड़ी टूटता देखकर सलमान खान की आंखों में आए आंसू

By: Neha Gupta
| Published: 10 Jan 2021, 05:29 PM IST
Bigg Boss 14: Jasmin-Aly और अभिनव-रुबीना की जोड़ी टूटता देखकर सलमान खान की आंखों में आए आंसू
Bigg Boss 14

  • जैस्मिन भसीन और अभिनव शुक्ला के दूर जाने पर टूटे उनके पार्टनर्स
  • जैस्मिन-अली को रोता देखकर इमोशनल हुए सलमान खान
  • बिग बॉस के मंच पर पहली बार सलमान के छलके आंसू

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 में इस बार एलिमिनेशन सबसे मुश्किल होने वाला है। घर के चार ऐसे सदस्य नॉमिनेटेड हैं जिन्हें जीत का बड़ा दावेदार माना जा रहा था। अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला घर से बेघर होने के लिए बिग बॉस द्वारा नॉमिनेटेड हैं। वहीं घर से बाहर सिर्फ एक सदस्य ही जाने वाला है। सलमान खान आज उस सदस्य को बाहर का रास्ता दिखाएंगे लेकिन इस दौरान वो खुद भी अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे। सलमान को रोता देख सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच गई है।

Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin का हुआ शॉकिंग एविक्शन? घर से बेघर करते हुए सलमान खान हुए इमोशनल

salmancried.png

बिग बॉस का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें दिखाया जा रहा है कि सलमान किसी एक सदस्य का नाम लेने वाले हैं। लेकिन उससे पहले चारों ही कंटेस्टेंट्स बेहद इमोशनल हो जाते हैं। अभिनव के जाने के डर से रुबीना रोने लगती हैं तो वहीं जैस्मिन के बेघर होने के डर से अली गोनी बुरी तरह टूट जाते हैं। इन दोनों जोड़ी का प्यार देखकर सलमान खान भी खुद को रोक नहीं पाते हैं और उनकी आंखों में भी आंसू दिखाई देते हैं। ऐसा पहली बार है जब बिग बॉस के मंच पर किसी जोड़ी का प्यार देखकर सलमान इस कदर इमोशनल हो गए हों।

वैसे आज आने वाले एपिसोड में जैस्मिन भसीन के एविक्ट होने की खबर है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें वापस लेने की गुहार उनके फैंस लगातार कर रहे हैं। जैस्मिन के जाने के बाद अली बिल्कुल अकेले हो जाने वाले हैं क्योंकि वो अपनी दोस्त के लिए ही गेम में शामिल हुए थे। अब अली अकेले शो में कैसा खेलते हैं ये देखने वाली बात होगी। बहराल सलमान को रोता देखकर उनके फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं। वो अपने भाई जान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Salman Khan