scriptफैंस ने बताया Pavitra Punia ने कराई है लिप सर्जरी, पहले दिखती थी बेहद अलग.. देखिए तस्वीरें | bigg boss 14 pavitra punia lip surgery fans talk viral photos | Patrika News

फैंस ने बताया Pavitra Punia ने कराई है लिप सर्जरी, पहले दिखती थी बेहद अलग.. देखिए तस्वीरें

Published: Nov 17, 2020 07:49:09 pm

Submitted by:

Neha Gupta

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के होंठो को लेकर बात की जा रही है कि उन्होंने अपनी लिप सर्जरी कराई है। शायद यही वजह से कि उनके फैंस ने इस बात को बिग बॉस के घर में नोटिस कर लिया है और वो इसपर चर्चा कर रहे हैं।

Pavitra Punia

Pavitra Punia

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ रही हैं। एक तरफ शो में जहां वो अपनी खूबसूरती से जलवा बिखेर रही हैं वहीं एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ जमकर नैन मटक्का कर रही हैं। लोगों का पवित्रा और एजाज का रोमांस पसंद भी आ रहा है। पवित्रा बिग बॉस 14 की एक ऐसी कंटेस्टेंट बनकर सामने आई हैं जो अपनी बात बड़ी ही बेबाकी से रखती हैं फिर भले ही कोई उनका साथ ना दें। एजाज से उनकी लड़ाई खूब देखने को मिली है। हाल ही में वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन हुई है। दरअसल, पवित्रा के होंठो को लेकर बात की जा रही है कि उन्होंने अपनी लिप सर्जरी कराई है। शायद यही वजह से कि उनके फैंस ने इस बात को बिग बॉस के घर में नोटिस कर लिया है और वो इसपर चर्चा कर रहे हैं।

pavitra_punia_celebanything.jpg

पवित्रा अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी बिग बॉस में लाइम लाइट बटोर रही हैं। पवित्रा के टैटू, अंगूठी और फैशन स्टेटमेंट लोगों के बीच काफी प्रचलित हैं। वहीं अब उनके होंठो को लेकर बात की जाने लगी है। कुछ लोगों का कहना है कि पवित्रा ने अपनी लिप्स की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। पवित्रा की पुरानी तस्वीरों पर अगर नजर डाले तो उनके होंठ अब की तुलना में बेहद पतले नजर आ रहे हैं।

pavitra-punia-750x430.jpeg

बता दें कि पवित्रा ने अपनी करियर की शुरूआत स्प्लिट्सविला 3 (Splitsvilla 3) से की थी। उसके बाद वो कई सीरियल्स में नजर आई। टीवी शो ये है मोहब्बतें, बालवीर रिटर्न्‍स और नागिन जैसे कई सीरियल्स में पवित्रा ने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। पवित्रा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चाओं में रही हैं। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा के साथ पवित्रा का रिश्ता रह चुका है।

pavitra_j.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो