Bigg Boss 14: अली गोनी की शो में होगी वापसी? एक्टर ने बताई सच्चाई

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Dec 2020, 12:27 PM IST
Bigg Boss 14: अली गोनी की शो में होगी वापसी? एक्टर ने बताई सच्चाई
Aly Goni Jasmin Bhasin

  • अली के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि अली वापस घर के अंदर एंट्री ले सकते हैं। ऐसे में जब अली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहली बार ऐसा हुआ है कि शो का फिनाले इतनी जल्दी आ गया हो और फिनाले के बाद भी गेम चालू हो। कुछ दिनों पहले शो के मजबूत दावेदार अली गोनी घर से बाहर हो गए थे। एक टास्क हारने के बाद अली और जैस्मीन में से किसी एक को घर से बाहर जाने का फैसला लेना था। ऐसे में काफी देर तक बहस होने के बाद अली ने एग्जिट लेने का फैसला लिया। हालांकि उनके जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि अली वापस घर के अंदर एंट्री ले सकते हैं।

मालदीव्स में वेकेशन मनाते हुए बोल्ड हुईं Hina Khan, बिकिनी के बाद शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

ऐसे में जब अली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू अली ने कहा, अभी ऐसा कुछ नहीं है। मैं चिल कर रहा हूं। मुझे बस इतना पता है कि शो में नए चैलेंजर्स आए हैं। अब गेम और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगा। मैं बाहर से शो को देख रहा हूं और जैस्मीन को सपोर्ट कर रहा हूं।

अली और जैस्मीन की जोड़ी को ऑडियंस काफी पसंद कर रही थी। शो में दोनों की मजबूत दोस्ती देखने को मिली। लेकिन अली ने कहा कि वह जैस्मीन को सपोर्ट करने के लिए घर में गए थे। ऐसे में उन्होंने घर से बाहर जाने का फैसला उन्हें बचाने के लिए। वह अपने फैसले से खुश हैं।

बता दें कि इस वक्त बिग बॉस का गेम पूरी तरह बदल चुका है। रविवार के एपिसोड में दिखाया गया कि राहुल वैद्य ने शो छोड़ने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि वह ज्यादा समय तक परिवार से दूर नहीं रह सकते इसलिए वह वापस जाना चाहते हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि अगर आपको ऑफर दिया जाए कि आप घर से जा सकते हैं तो आप इसे एक्सेप्ट कर लेगें? इसपर राहुल कहते हैं कि वह जाना चाहते हैं। जिसके बाद सलमान उन्हें कहते हैं कि आपमें शो को लेकर ना कोई एक्साइटमेंट है ना डेडिकेशन तो शो से चले जाएं। राहुल के जाने के बाद एजाज खान, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक शो में बच जाते हैं।

Bigg Boss 14: अर्शी खान ने विकास गुप्ता को बताया धोखेबाज, दोस्त शिल्पा शिंदे को कर रही हैं मिस

वहीं, अब इन चारों के साथ घर में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स गेम को आगे बढ़ाएंगे। विकास गुप्ता, अर्शी खान, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी और राखी सांवत ने शो में एंट्री ली है। प्रोमो में दिखाया गया है कि इन सभी ने जाते ही शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स को परेशान करना शुरू कर दिया है।

Salman Khan