डिजिटल डेब्यू के लिए Kapil Sharma ले रहे हैं तगड़ी रकम, जीरो गिनते हुए लोगों के चकराए सिर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 20 Oct 2020, 12:06 PM IST
डिजिटल डेब्यू के लिए Kapil Sharma ले रहे हैं तगड़ी रकम, जीरो गिनते हुए लोगों के चकराए सिर
Comedian Kapil Sharma Ready His Digital Debut

  • कॉमेडियन Kapil Sharma करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू
  • शो में एक्टर और कॉमेडियन Krushna Abishek ने किया खुलासा
  • वेब सीरीज़ के लिए कपिल ले रहे हैं भारी रकम

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा आज छोटे और बड़े पर्दे का जाना-माना नाम बन चुके हैं। उन्हें ऐज किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है। उनके जोक्स और कॉमिक टाइमिंग से हर कोई उनका दीवाना हो चुका है। कपिल भी कॉमेडी के साथ-साथ कई अलग-अलग चीज़ों के करते हुए दिखाई देते हैं। द कपिल शर्मा शो के सुपरहिट होने के बाद वह फिल्म फिरंगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में आए। वहीं अब कपिल जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर रूख करने जा रहे हैं। जिसके लिए वह काफी तगड़ी रकम ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma और Sunil Grover फिर बने दोस्त! जल्द टीवी पर दर्शकों को हंसाते हुए आएंगे नज़र

खबरों के मुताबिक जल्द ही कपिल शर्मा डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इस नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी है। दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि हाल ही में कपिल के शो में सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटे लव के साथ कपिल के शो में आए थे। इस दौरान बातों ही बातों में सपना उर्फ कृष्णा अभिषेक ने बताया कि कपिल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाले हैं। जिसके लिए वह 20 करोड़ रूपये चार्ज कर रहे हैं। उन्होंने मोटी रकम के चलते उनका खूब मज़ाक भी उड़ाया। ऐसे में इस बात पर यकीन करना ज्यादा मुश्किल भी नहीं है।

यह भी पढ़ें- बिहार के वकील ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया केस, 4 मई को होगी पहली सुनवाई

आपको बता दें लॉकडाउन के दौरान सभी तरह की शूटिंग को बंद कर दिया गया था। इस दौरान टीवी पर उनके पुराने ही एपिसोड दिखाए जा रहे थे। वहीं एक बार फिर से शूटिंग शुरू होने के बाद कपिल के शो के लेटेस्ट एपिसोड देख उनके फैंस भी काफी खुश हैं। वहीं अब इस शनिवार शो में एक्ट्रेस नोरा फतेही, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख औ फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा शो में नज़र आएंगे। वहीं खबरों की मानें तो शो में एक्टर अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी भी अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का प्रमोशन करने आ सकते हैं।