Ghum hai kisikey pyaar meiin 14 september written Update : विराट ने किया सई को कमरे में बंद

By: Divya Kashyap
| Updated: 14 Sep 2021, 10:33 AM IST
Ghum hai kisikey pyaar meiin 14 september written Update : विराट ने किया सई को कमरे में बंद

सो गुम है किसी के प्यार में विराट सई से पूजा में रहने को कहता है। सई मना कर देती है । इसी बात को लेकर दोनो में अन– बन हो जाती है।


नई दिल्ली । सीरियल गुम है किसी के प्यार में नया मोड़ ले रहा है। विराट और सई के बीच दिन-ब-दिन दूरियां बढ़ती जा रही हैं । इधर सम्राट और पत्रलेखा नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रहे हैं ।


विराट गिफ्ट को लेकर सम्राट और पत्रलेखा को थैंक्यू बोलता है

विराट पत्रलेखा के दिए गिफ्ट को लेकर सम्राट और पत्रलेखा के कमरे में जाता है । और वह सम्राट को थैंक्यू कहता है कि उसे यह गिफ्ट बहुत अच्छा लगा। सम्राट कहता है यह पत्रलेखा ने पसंद की है। इसके बाद सम्राट विराट से कहता है कि वह विराट पर पूरा विश्वास करता है । उसे पता है कि विराट पत्रलेखा को बस अपना दोस्त मानता है । सम्राट मन ही मन सोचता है कि पर उसे यह नहीं पता कि पत्रलेखा विराट को क्या मानती है।

विराट के कमरे में आने पर सई और विराट के बीच बहस हो जाती है।
सई विराट से कहती है। कि क्या अभी ही थैंक्यू बोलना जरूरी था । वह दिन में नहीं बोल सकता था । साथ ही यह भी कहती है कि उसे पता है कि पत्रलेखा के मन में कुछ और है । वह बस दिखावे की पूजा कर रही है। इस बात को लेकर विराट सई पर गुस्सा करता है । कि वो अपने मन से ही कहानी बना लेती है । दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस छिड़ जाती है । और विराट सोने के लिए बाहर चला जाता है।


शिवानी बुआ सई से रेडी होने में हेल्प मांगती है

सुबह-सुबह शिवानी बुआ सई के कमरे में आती है। और उसे कहती है कि वह आज अच्छे से रेडी होने वाली है। तो सई उसकी हेल्प करा दें। सई शिवानी बुआ से कहती है कि उसे पढ़ाई करनी है। वह इन सब चीजों में इंवॉल्व नहीं होगी । शिवानी बुआ कहती है क्या तुम आज भी कॉलेज जा रही हो । सई कहती है हां। इस पर शिवानी बुआ सई से कहती है कि आज के दिन घर में इतनी बड़ी पूजा है । आज तो तुम कॉलेज मत जाओ। सई शिवानी बुआ को कहती है दिखावे की पूजा में उसे रहने का बिल्कुल मन नहीं है

विराट सई को कॉलेज जाने से रोकता है

विराट सई से कहता कि आज वह चाहे या ना चाहे आज तो उसे कॉलेज नहीं जाना होगा । और आज वह पूजा में शामिल होगी। सई कहती है कि जबरदस्ती कैसे वह उसे रोक सकता है । उसका पूजा में शामिल होने का बिल्कुल मन नहीं । विराट और सई के बीच इस बात को लेकर लंबी बहस होती है। फिर विराट ताला चाबी लेकर सही को कमरे में लॉक कर देता है। और कहता है कि अब तो उसे पूजा में शामिल होना ही पड़ेगा


(Precap— इधर सई डिसाइड करती है कि विराट उसे कैसे कमरे में बंद कर सकता है । अगर वह उसे कैद कर सकता है। तो सई उसे आजाद होकर दिखाएगी ऐसा सोच कर सई पीछे बालकनी के रास्ते से नीचे की और आने की कोशिश करती है । विराट पूरे परिवार को बताता है कि सई किसी की बात नहीं मानती वह हमेशा अपनी मनमर्जी कैसी है । इसलिए आज उसने सई को कमरे में लॉक कर दिया है।)