इंडियन आइडल 12 के मशहूर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Apr 2021, 04:08 PM IST
इंडियन आइडल 12 के मशहूर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव
Indian idol 12 Contestant Pawandeep Rajan Test Positive For Corona

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। जिसके बाद खबरें आ रही हैं कि इस वजह से शो की शूटिंग बंद हो सकती है।  

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायारस का कहर तेजी से बढ़ता जा है। इस महामारी का असर मनोरंजन जगत पर भी देखने को मिल रहा है। टीवी सेलेब्स हों या फिर बॉलीवुड सेलेब्स एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आते रहे हैं। जिसके चलते कई फिल्मों और शोज़ की शूटिंग को रोक दिया गया है। वहीं अब खबर रियलिटी शो इंडियन आइडल से भी आ रही हैं। बताया जा रहा है कि शो के मशहूर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से टीम के बीच हलचल शुरू हो गई है। शो पर सुरक्षा के इंतजाम के बीच पवनदीप के कोरोना पॉजिटिव होने से मेकर्स काफी चिंतित हैं।

Pawandeep Rajan

क्वारंटीन होंगे सभी कंटेस्टेंट

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से पवनदीप राजन ने खुद को क्वारांटीन कर लिया है। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पवनदीप के संपर्क में आए बाकी कंटेस्टेंट और जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी का भी कोरोना टेस्टे होगा। जिसके बाद ही शो के मेकर्स किसी फैसले पर आएंगे। ऐसे में बताया जा रहा है कि शो की शूटिंग इस वजह से रोक भी सकती है।

यह भी पढ़ें- इंडियन आइडल 12ः Pawandeep Rajan नहीं हैं नया नाम, जीत चुके हैं ये सिंगिंग शो और 50 लाख रूपए

Aditya Narayan

शो के एंकर हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें इससे पहले शो के एंकर और मोस्ट पॉपुलर सिंगर आदित्य नारायण भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। साथ ही उनकी पत्नी श्वेता भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं। जिसके बाद से शो के सेट पर और भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

यह भी पढ़ें- Aditya Narayan की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, इस्कॉन मंदिर में लिए श्वेता संग सात फेरे

शो में होगी ए आर रहमान की एंट्री

इंडियन आइडल के मंच पर जल्द ही म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान की आवाज़ सुनने को मिली। आने वाले शनिवार को ए आर रहमान कंटेस्टेंट का गाना भी सुनेंगे। साथ ही शो पर आशीष कुलकर्णी भी नज़र आएगें। साथ ही वह ताल की कैसेट पर ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई देगें। आपको बात दें इससे पहले शो पर रेखा आईं थीं। जिन्होंने जज नेहा कक्कड़ को शादी का शगुन भी दिया था।