script‘कपड़े उतारो…’ जैस्मिन भसीन हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ था बुरा हाल | Jasmin Bhasin casting couch experience director said show me your body take off your clothes | Patrika News
TV न्यूज

‘कपड़े उतारो…’ जैस्मिन भसीन हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ था बुरा हाल

Jasmin Bhasin Casting Experience: फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने खुद को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि एक डायरेक्टर ने साथ कैसा बर्ताव किया था।

मुंबईMay 18, 2024 / 09:02 pm

Priyanka Dagar

Jasmin Bhasin casting couch experience director said show me your body take off your clothes

जैस्मिन भसीन ने शेयर किया अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस

Jasmin Bhasin Casting Experience: एक्टर अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन टीवी का एक मशहूर चेहरा है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। ऐसे में जैस्मिन भसीन ने अपना कास्टिंग काउच का दर्द अपने फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा था। वह काफी डर गई थीं। एक्ट्रेस को समझ नहीं आया कि ये सब क्या हो रहा है। वह उस समय इंडस्ट्री में नई-नई आईं थी वह किसी को सही से जानती भी नहीं थीं।

जैस्मिन भसीन ने सुनाया कास्टिंग काइच का किस्सा (Jasmin Bhasin Casting Experience)

जैस्मिन भसीन ने जूम को दिए एक इंटरव्यू में बताया, “मुझे इंडस्ट्री में काम चाहिए था। मुझे जहां से मौका मिलता, मैं ऑडिशन के लिए चली जाती थी। तब एक कास्टिंग डायरेक्टर के साथ मेरी मीटिंग फिक्स हुई। मैं पहुंची तो उन्होंने मुझसे बात करना शुरू किया। वो काफी अजीब बाते कर रहे थे जो मुझे समझ नहीं आ रही थीं। उसने मुझे डायरेक्ट कपड़े उतारने लिए कहा। वह मुझे बिकिनी में देखना चाहते थे। साथ ही उन्होंने मुझसे पूछा कि हीरोइन बनने के लिए किस हद तक जा सकती हो?”
यह भी पढ़ें

48 की सुजैन खान करने जा रहीं दूसरी शादी! इस एक्टर की बनेंगी दुल्हन

जैस्मिन ने आगे कहा, “जब डायरेक्टर ने मुझे ऐसा कहा तो मैं काफी डर गई और बिना कोई सवाल का जवाब दिए वहां से भाग निकली। मैं काफी रोई। जिस वजह से मैंने समझा कि लड़कियों को अपनी शर्तों पर काम करना आना चाहिए और किसी अनजान पर भरोसा नहीं करना चाहिए।” इस समय जैस्मिन का ये किस्सा चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उनके फैंस चाहते हैं कि जल्द ही वो अली गोनी से शादी कर लें।

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘कपड़े उतारो…’ जैस्मिन भसीन हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ था बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो