scriptशिल्पा शिंदे पर इस टीवी एक्ट्रेस ने साधा निशाना,कहा- खाना बना कर नहीं कर रहीं एहसान | kamya pujaban attack on shila shinde | Patrika News

शिल्पा शिंदे पर इस टीवी एक्ट्रेस ने साधा निशाना,कहा- खाना बना कर नहीं कर रहीं एहसान

Published: Jan 10, 2018 11:38:21 am

Submitted by:

Amit Singh

जल्द होने वाला है शो का फिनाले

big boss SHILPA SHINDE

big boss SHILPA SHINDE


बिग बॉस 11 में एक जाना पहचाना नाम है शिल्पा शिंदे। शो में वो काफी मजबूत कंटस्टेंट मानी जा रहीं है। हर बार वो दर्शकों का रुझान अपनी ओर खीच ही लेती हैं। आज कल वो घर में खाना बनाने को लेकर काफी चर्चा में हैं। बिग बॉस के घर में भी लोग कहने लगे हैं कि -‘शिल्पा के रहते कोई भूखा नहीं सो सकता।’ शिल्पा खुद भी कई मौकों पर इस बात को मेन्शन कर चुकी हैं। अब इसी बात को लेकर बिग बॉस की पूर्व कंटस्टेंट काम्या पंजाबी ने भी शिल्पा पर हमला कर दिया है।

दरअसल काम्या पंजाबी ने शिल्पा पर ये बोल कर हमला कर दिया है कि वो सेफ कार्ड खेल रहीं हैं। काम्या ने ये भी कहा है कि बिग बॉस कोई मास्टर शेफ का शो नहीं है। घर में हर कोई कह रहा है कि शिल्पा खाना बहुत अच्छा बनाती हैं और अगर शिल्पा घर में है तो घर में कोई भूखा नहीं सोएगा। काम्या ने कहा – मैंने, एंडी और गौहर ने काफी समय तक घर में कुकिंग की है बल्कि शिल्पा से ज्यादा समय ही किचन में गुजारा है लेकिन कभी इस बात का ढिंढोरा नहीं पीटा है। गौरतलब है कि काम्या पंजाबन बिग बॉस 9 का हिस्सा रह चुकी हैं।

बेटी के साथ कुछ इस अंदाज में दिखें अमिताभ…फोटोज हो रहीं हैं VIRAL

काम्या ने शिल्पा से अपनी तुलना करते हुए कहा कि अगर खाना बनाने के लिए शिल्पा की इतनी तारीफ हो रही है तब तो मेरा मंदिर ही बनवा देना चाहिए। मैं तो अपनी बेटी को मां और बाप दोनों का प्यार देती हूं।इसके साथ ही अपने मां-बाप का भी ख्याल रखती हूं। पैसे कमाने के लिए बाहर भी जाती हूं।

 

काम्या का ये बयान बिग बॉस का सोमवार का शो देखने के बाद आया। उन्होंने कहा कि मैनें सुना है कि मीडिया में ये बात कही गई है कि ये कोई खतरों का खिलाड़ी का शो नहीं है। तो मैं पूछना चाहती हूं तो फिर क्या ये कोई कुकिंग शो है?

वैसे आए दिन बिग बॉस से जुडी कोई ना कोई नया बवाल आता ही रहता है। जल्द ही शो का फिनाले भी होने वाला है। हो सकता है कि काम्या का शिल्पा के लिए दिया गया ये बयान लोगों के वोट में शिल्पा के लिए कुछ कमी ला दें। वैसे शिल्पा के फैन्स उनका पूरी तरह समर्थन कर रहें हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो