अनायरा-त्रिशान ने मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, पिता कपिल शर्मा ने शेयर की क्यूट तस्वीरें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Aug 2021, 06:40 PM IST
अनायरा-त्रिशान ने मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, पिता कपिल शर्मा ने शेयर की क्यूट तस्वीरें
Kapil Sharma

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने रक्षाबंधन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में अनायरा और त्रिशान राखी के त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपिल के बच्चों की क्यूटनस हर किसी को खूब पसंद आ रही है।

नई दिल्ली। 22 अगस्त को पूरे देशभर में रक्षाबंधन के त्योहार की धूम देखने को मिली। बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स ने भी खूबसूरत अंदाज में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। कई सेलेब्स ऐसे थे जिनके बच्चों की ये पहली राखी थी। जिसमें मशहूर कॉमेडियन बच्चों के नाम भी शमिल हैं। वैसे तो कपिल की बेटी अनायरा अपनी पहली राखी बना चुकी हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने छोटे भाई त्रिशान संग राखी का त्योहार मनाया। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर बच्चों की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें अनायरा और त्रिशान बेहद ही क्यूट लग रहे हैं।

kap_1.jpg

यह भी पढ़ें- कॉमेडियन Kapil Sharma ने चुप्पी तोड़ते हुए मुकेश खन्ना को यूं दिया जवाब, शो को कहा था वाहियात

कपिल शर्मा के बच्चों की पहली राखी

कपिल शर्मा ने अपने बच्चों की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में अनायरा गोल्डन हेडबैंड और ब्लू ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वही त्रिशान वाइट पेंट और फुल स्लीव के कुर्ता में फुल टशन दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। अनायरा और त्रिशान साथ में बहुत ही क्यूट लग रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में अनायरा त्रिशान की कलाई पर राखी बांधते हुए नज़र आ रही हैं।अनायरा ने त्रिशान को नीले रंग की राखी पहनाई है। बच्चों की खूबसूरत और प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने सभी को रक्षाबंधन की ढेरों बधाइयां दी हैं।

यह भी पढ़ें- कॉमेडियन Kapil Sharma ने शेयर की बेटी Anayra Sharma की तस्वीर, मासूमियत ने लूटा लाखों लोगों का दिल

इसी साल बने बेटे के पिता कपिल शर्मा

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने इसी साल बेटे त्रिशान को जन्म दिया है। फरवरी महीने में दूसरी बार गिन्नी और कपिल दूसरे बच्चे के माता-पिता बने थे। ऐसे में उनके बेटे की ये पहली राखी थी। जो उनके पूरे परिवार के लिए बहुत स्पेशल थी। साल 2019 में कपिल बेटी अनायरा के पिता बने थे।

कपिल शर्मा के शो की हुई वापसी

आपको बतातें चलें कि बेटे के जन्म की वजह से कपिल ने 'द कपिल शर्मा शो' से भी ब्रेक लिया हुआ था। वहीं छह महीने के बाद कपिल ने फिर से टीवी पर दस्तक दे दी है। कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' से 21 अगस्त को वापसी की है। शो के पहले एपिसोड में 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' की टीम आई थी। शो पर अजय देवगन, शरद केलकर, एमी विर्क, और नोरा फतेही नज़र आई थीं। यही नहीं फिल्म 'बेल बॉटम' के प्रोमोशन के लिए एक्टर अक्षय कुमार भी शो पर नज़र आए। जहां उन्होंने कपिल संग खूब मस्ती की।