करण सिंह ग्रोवर और पार्थ समथान ने छोड़ा एकता कपूर का शो, अभिनेता ने बताई यह वजह

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 15 Aug 2020, 11:47 AM IST
करण सिंह ग्रोवर और पार्थ समथान ने छोड़ा एकता कपूर का शो, अभिनेता ने बताई यह वजह
Karan Singh Grover Partha Samathan

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Famous actor Karan Singh Grover) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुई है। करण पिछली बार एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' (Ekta Kapoor's show 'Kasauti Zindagi Ki') में नजर आए थे। खबरों के अनुसार, अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान (Partha Samathan plays Anurag Basu) ने यह शो छोड़ दिया है।

टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Famous actor Karan Singh Grover) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुई है। करण पिछली बार एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' (Ekta Kapoor's show 'Kasauti Zindagi Ki') में नजर आए थे। खबरों के अनुसार, अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान (Partha Samathan plays Anurag Basu) ने यह शो छोड़ दिया है। इस शो में करण ने मिस्टर बजाज ( Mr. Bajaj) का किरदार निभाया था। लॉकडाउन के बाद करण सिंह ग्रोवर ने ये शो छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि करण पटेल ने करण सिंह को रिप्लेस (Karan Patel replaced Karan Singh) किया है। करण सिंह ग्रोवर के अचानक शो छोड़ देने से फैंस बहुत उदास थे। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया है कि आखिर उन्होंने शो छोड़ा क्यों था।

Karan Singh Grover

करण सिंह ग्रोवर ने इंटरव्यू में बताया कि यह मेरा निर्णय नहीं था और ना ही ये उनका (मेकर्स) निर्णय था। मैं अभी भी ये कर रहा होता अगर हम इस स्थिति में नहीं होते तो। हम अभी भी ऐसा कर रहे होते अगर मेकर्स को फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए बजाज की जरूरत नहीं होती तो। उन्हें जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करनी थी और मैंने इसे समझा। आपको पता दें कि करण सिंह ग्रोवर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ जल्द ही वेब सीरीज 'डेंजरस' में नजर आने वाले हैं। करीब पांच सा बाद करण और बिपाशा एक साथ नजर आएंगे। यह वेब सीरीज OTT प्लेटफॉर्म MX Player पर आएगी ।

Partha Samathan

पार्थ समथान भी छोड रहे है शो
टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि पार्थ ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है क्योंकि वह अभी अपनी सेहत और बाकी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं। इसी रिपोर्ट के मुताबिक शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर, पार्थ को अपना फैसला बदलने के लिए मना रही हैं। हालांकि खबर यह भी है कि प्रोडक्शन हाउस ने अनुराग के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश शुरू कर दी है। वैसे अभी इस बारे में चैनल या एक्टर की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।