Bharti Singh के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स लेने की बात कबूली

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 Nov 2020, 08:24 AM IST
Bharti Singh के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स लेने की बात कबूली
Haarsh Limbachiyaa arrested

  • शनिवार को भारती सिंह के घर पर एनसीबी का छापा पड़ा
  • तलाशी के दौरान एनसीबी को गांजा बरामद हुआ
  • पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह ड्रग्स मामले में शनिवार को गिरफ्तार हो चुकी हैं। वहीं, लंबी पूछताछ के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूली है। भारती सिंह और हर्ष का नाम एक ड्रग पैडलर ने पूछताछ के दौरान लिया था। जिसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने शनिवार की सुबह सात बजे भारती सिंह के लोखंडवाला काम्प्लेक्स स्थित घर एवं कार्यालय पर छापा मारा।

एक वीकेंड एपिसोड के लिए Kapil Sharma चार्ज करते हैं इतनी मोटी फीस, कृष्णा और भारती की मिलते हैं बेहद कम पैसे

पूछताछ के बाद भारती को किया था गिरफ्तार

भारती के घर पर साढ़े छह घंटे तक तलाशी चली। जिसमें एनसीबी को गांजा बरामद हुआ। एनसीबी ने घर पर तलाशी के दौरान भारती और हर्ष से सवाल किए, जिसमें वह सही से जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर पूछताछ की। यहां भारती सिंह से करीब साढ़े चार घंटे तक पूछताछ चली और उसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है।

घर से गांजा हुआ बरामद

एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि भारती के घर पर तलाशी मनोरंजन उद्योग में ड्रग्स का कथित सेवन की एनसीबी द्वारा चल रही जांच के तहत ली गई। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। तलाशी में भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

मामा गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक ने दी सफाई, बोले- जितना प्यार मैं उनसे करता हूं वो भी मुझसे करते हैं बस..

सोशल मीडिया पर हुआ बवाल

भारती सिंह और हर्ष का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। उनके फैंस को इससे बड़ा झटका लगा है। भारती की लाखों-करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। ऐसे में कई लोग उनके सपोर्ट में बोल रहे हैं तो कई लोग उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं। बता दें कि एनसीबी ड्रग्स मामले में अब तक फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों को शिकंजे में ले चुकी है। भारती टीवी इंडस्ट्री का अबतक का सबसे बड़ा नाम है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पूछताछ के दौरान भारती और भी कई नामों का खुलासा कर सकती हैं।

Show More