scriptGalat Song Out: रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा का गाना हुआ रिलीज, धोखे की कहानी है जबरदस्त | rubina dilaik and paras chhabra galat song out based on betrayal | Patrika News

Galat Song Out: रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा का गाना हुआ रिलीज, धोखे की कहानी है जबरदस्त

Published: Apr 06, 2021 04:41:31 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा का म्यूजकि वीडियो सॉन्ग गलत रिलीज हो गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। रुबीना और पारस के फैंस को प्यार में मिले धोखे की कहानी बहुत पसंद आ रही है।

rubina_dilaik_song_galat.jpg

Rubina Dilaik and Paras Chhabra

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नया गाना गलत रिलीज हो गया है। इस म्यूजिक वीडियो में रुबीना के साथ पारस छाबड़ा नजर आ रहे हैं और गाने की स्टोरी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। रुबीना के गाने ने आते ही धमाल मचा दिया है और लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया। कुछ ही घंटों में गाने को एक मीलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाने के कॉन्सेप्ट प्यार और धोखे पर बेस्ड है। फैंस रुबीना की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रुबीना – पारस की केमेस्ट्री फैंस को आई पसंद

गलत गाने में रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा की केमेस्ट्री देखने लायक है। दोनों की शानदार एक्टिंग की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं लोगों को इस गाने के लिरिक्स भी बहुत पसंद आ रहे हैं। गाने के बोल राज फतेहपुर ने लिखे हैं। वहीं असीस कौर ने इसे गाया है और विकास ने इसे कंपोज किया है। गाने में जो कहानी दिखाई गई है वो लोगों का खास ध्यान खींच रही है। म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है कि रुबीना से पारस पैसों के लिए शादी करते हैं। रुबीना को इस बात का एहसास हो जाता है और एक दिन वो अपनी आंखों के सामने ऐसा होते देख लेती है।

ये भी पढ़ें- पति के अफेयर के बावजूद इन अभिनेत्रियों ने बचाया अपना शादीशुदा रिश्ता, नहीं टूटने दिया परिवार

https://youtu.be/7UOsMORE9DQ
प्यार में मिले धोखे की कहानी

रुबीना जब पारस का विरोध करती है तो वो उसपर बंदूक से मारने की कोशिश करता है। लेकिन अंत में रुबीना अपने पिता को बचाने के लिए खुद पति पर बंदूक तान देती है। प्यार में मिले धोखे की इस स्टोरी में इमोशनल एंगल बड़ी ही खूबसूरती के साथ डाला गया है। जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

पिछला गाना मचा चुका है धमाल

बता दें इससे पहले रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो Marjaneya में दिखाई दी थीं। इस गाने को भी खूब पसंद किया गया था। सिंगर नेहा कक्कड़ द्वारा गाए हुए सॉन्ग में रुबीना और अभिनव की केमेस्ट्री को फैंस ने खूब सराहा था। यू ट्यूब पर गाने को अब तक 35 मीलियन व्यूज मिल चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो