scriptसमंदर किनारे कलरफुल बिकिनी में रूबीना दिलैक ने लगाई जंप, बोल्ड अवतार देख फैंस रह गए दंग! | Rubina Dilaik Jumping in colorful Bikini on Maldives beach photo | Patrika News
मनोरंजन

समंदर किनारे कलरफुल बिकिनी में रूबीना दिलैक ने लगाई जंप, बोल्ड अवतार देख फैंस रह गए दंग!

रुबीना दिलैक ने समंदर किनारे से कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो कलरफुर बिकिनी में जंप करती नजर आ रही हैं। उनके इस सेक्सी अंदाज ने फैंस को घायल कर दिया है।

नई दिल्लीSep 29, 2021 / 07:31 pm

Archana Pandey

Rubina Dilaik Jumping in colourful Bikini on Maldives beach photo

Rubina Dilaik

नई दिल्ली : Rubina Dilaik Jumping in colorful Bikini: बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ मालदीव (Maldives) के हसीन नजारों के बीच चिल कर रही हैं। रुबीना दिलैक वहां से लगातार फोटो और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर कर रही हैं। रुबीना दिलैक ने समंदर किनारे से कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो कलरफुर बिकिनी में जंप करती नजर आ रही हैं। उनके इस सेक्सी अंदाज ने फैंस को घायल कर दिया है। रूबीना की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
रुबीना दिलैक ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मैं वैकेशन पर हूं, आप देख सकते हैं कि कुछ पागलपन हो रहा है। वहीं, उनके इन फोटो पर फैन्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘जमीन पर भी गड्ढे कर दिए, कितनी बार ट्राई किया था जंप। वहीं, एक फैन ने लिखा है कि पहाड़ों की लड़की बीच पर धूम मचा रही है। इस तरह रूबीना की फोटो पर अभी तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं।
हाल ही में रुबीना दिलैक ने ‘शक्ति’ सीरियल में अपना रोल पूरा करने के बाद फिल्म ‘अर्ध’ की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इस बीच वह फुरसत के लम्हे निकाल कर अपने पति अभिनव शुक्ला के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव पहुंची हैं और उनके साथ खूब लाइफ को फुली इंजॉय कर रही हैं।
आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में प्रसारित हुए ‘छोटी बहू’ सीरियल से की थी। जिसके बाद वो शक्ति 2 अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर रही हैं।

Home / Entertainment / समंदर किनारे कलरफुल बिकिनी में रूबीना दिलैक ने लगाई जंप, बोल्ड अवतार देख फैंस रह गए दंग!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो