श्वेता तिवारी का पति अभिनव से रिश्ता टूटने पर फिर छलका दर्द, कहा- मैं अपनी परेशानियों से..

Neha Gupta
| Updated: 02 Jan 2020, 12:45:02 PM (IST)
श्वेता तिवारी का पति अभिनव से रिश्ता टूटने पर फिर छलका दर्द, कहा- मैं अपनी परेशानियों से..
shweta tiwari and abhinav kohli

  • श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का अभिनव को लेकर छलका दर्द
  • कहा- मैं बहादुर नहीं हूं, बहुत कमजोर हूं
  • अभिनव (Abhinav Kohli) पर खिलाफ घरेलू हिंसा का लगा था आरोप

नई दिल्ली | श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हाल ही में अपनी वेब सीरीज़ 'हम तुम एंड देम' में बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में आईं थीं। श्वेता ने पहली बार संस्कारी बहू की इमेज तोड़कर इस तरह के इंटीमेट सीन दिए हैं। जिसके बाद उनके फैंस काफी हैरान थे। इससे पहले श्वेता तिवारी पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग होने की वजह से सुर्खियों में थीं। श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसको लेकर श्वेता कई बार इंटरव्यू भी दे चुकी हैं। रिसेन्टली उन्होंने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर काफी बाते साझा की हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बताया कि शादी के बाद एक वक्त ऐसा आया था कि वो बुरी तरह बिखर गईं थीं। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। श्वेता ने कहा कि ये ऐसे लोग हैं जिनकी जिंदगी में करने को कुछ भी नहीं है और जो लोग वाकई में काम कर रहे हैं उन्हें ट्रोल करने टाइम नहीं है। हमारे समाज में ऐसी कई महिलाएं हैं जिन्हें इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। श्वेता ने अपनी ज़िंदगी के उन दुखभरे पलों को याद कर कहा- मैं बहादुर नहीं हूं। मैं बहुत कमजोर हूं। मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं। मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि ये स्वाभाविक है।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ @palaktiwarii #etherealgirl

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

आजकल श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। उनके साथ वरुण वडोला मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं। श्वेता ने अभिनव से पहले राजा चौधरी से शादी की थी। तब उनकी उम्र महज 19 साल थी। हालांकि राजा से शादी के बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं जिसके बाद श्वेता ने तलाक ले लिया है। श्वेता और राजा की एक बेटी है जिसका नाम पलक है।