कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती हैं बेरोजगार, जूझ रहीं गंभीर बीमारी की चौथी स्टेज से

By: पवन राणा
| Published: 15 May 2021, 02:07 PM IST
कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती हैं बेरोजगार, जूझ रहीं गंभीर बीमारी की चौथी स्टेज से

'द कपिल शर्मा शो' में मंजू और भूरी का किरदार निभा लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस सुुमोना चक्रवर्ती का कहना है कि वह बेरोजगार हैं। हालांकि अपना और परिवार को पेट पाल सकती हैं। उन्होंने अपनी 10 साल पुरानी बीमार का भी जिक्र किया है।

मुंबई। 'द कपिल शर्मा शो' से लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का कहना है कि वह बेरोजगार हैं। कपिल के शो में मंजू और भूरी के किरदार निभाने वाली सुमोना ने अपनी 10 साल पुरानी बीमारी का भी जिक्र किया है। साथ ही लोगों को प्रेरित करते हुए कहा है कि ये समय भी निकल जाएगा।

2011 से एंडोमेट्रियोसिस, चौथी स्टेज पर हैं एक्र्टेस
सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,'लम्बे समय बाद घर ठीक से वर्कआउट किया। कभी कभी मैं खुद में ग्लानि महसूस करती हूं क्योंकि सुविधा सम्पन्न होना बोरियत है। मैं बेरोजगार जरूर हूं लेकिन फिर भी खुद और परिवार का पेट भर सकती हूं। ये प्रीविलेज है। कभी कभार मुझे ग्लानि होती है। खासकर तब जब मैं मेरी बीमारी के कारण उदास होती है। चित्त का भटकना इमशोशनली परेशान करता है। कुछ चीजें मैंने पहले कभी शेयर नहीं कीं। मैं 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से लड़ रही हूं। कई सालों से चौथी स्टेज पर हूं। खाने की सही आदत, एक्सरसाइज और सबसे जरूरी कोई तनाव ना लेने से मेरा स्वास्थ्य ठीक है। लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से कठिन रहा है।'

यह भी पढ़ें: भड़की कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी, गलत नजर से देखने पर हुईं आग बबूला, सुनाई खरी-खोटी

'हम इस तूफान से भी बाहर आ जाएंगे'
वह आगे लिखती हैं,' आज मैंने वर्कआउट किया। अच्छा लगा। सोचा कि आज मैं अपनी भावनाओं को शेयर करूंगी, उनके लिए जो इसे पढ़ रहे हैं, बताना चाहती हूं कि जो चमकता है वो सोना नहीं होता। हम सब हमारे जीवन में किसी न किसी चीज से संघर्ष कर रहे हैं। हमारे पास हमारी खुद की लड़ाईयां हैं जिनसे हम लड़ रहे हैं। हम नुकसान, दर्द, दुख, तनाव,नफरत से घिरे हुए हैं। लेकिन आपको प्यार, दया और सहानुभूति की जरूरत है। और हम इस तूफान से भी बाहर आ जाएंगे। ऐसा पर्सनल नोट शेयर करना बिल्कुल भी आसान नहीं था। यह मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर का रास्ता था लेकिन अगर यह पोस्ट कुछ लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है या उन्हें किसी भी तरह से प्रेरित कर सकता है तो मुझे लगता है कि सब ठीक है। ढेर सारा प्यार।'

यह भी पढ़ें: जब बिकनी पहने सुमोना को लोगों ने किए थे भद्दे कमेंट, दिया करारा जवाब


बता दें कि एंडोमेट्रियोसिस महिलाओं के गर्भाशय में होने वाली एक समस्या है जिसके कारण काफी दर्द भी सहना पड़ता है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी सुमोना ने अपने बेरोजगार होने की बात को कहा था। उन्होंने नाराजगी भरे लहजे में कहा था कि टीवी कलाकारों को अलग नजर से देखा जाता है। सुमोना ने अरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें फिल्मों में महज इसलिए कास्ट नहीं किया जाता कि वे टीवी कलाकार हैं।