कुंवारियों ने विवाहित महिलाओं को मैदान पर दी पटखनी

कुंवारियों ने विवाहित महिलाओं को मैदान पर दी पटखनी
कुंवारियों ने विवाहित महिलाओं को मैदान पर दी पटखनी

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 19 Sep 2019, 06:00:00 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

agarwal samaj खेलों में दिखा उत्साह, बाधा दौड़ और लंगड़ी टांग में जीता मैदान, अग्रवाल वैष्णव समाज की खेलकूद प्रतिस्पद्र्धा

उदयपुर. agarwal samaj अग्रसेन जयंती agarsen jayanti के आयोजनों की कड़ी में मंगलवार को अग्रवाल वैष्णव समाज की ओर से सूरजपोल स्थित अग्रवाल भवन में खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं के आयोजनों में बच्चों से लेकर बुजुर्गों में उत्साह दिखा। प्रवक्ता गौरव बंसल ने बताया कि विगत दिवस भी इसको लेकर अनेक स्पर्धाएं आयोजित की गई। इसमें रस्सी कूद में अविवाहित वर्ग में मिताली और महिला वर्ग में आशा एवं कृति और शिवानी प्रथम एवं द्वितीय रही। लगड़ी टांग दौड़ में विनीत अग्रवाल प्रथम एवं प्रवीण मेड़तिया द्वितीय रहे। आकर्षक गेम बास्केट बॉल में मुकेश सीतामहू ने तीन गोल करके सबको आश्यर्च चकित कर दिया। द्वितीय स्थान पर विनीत अग्रवाल रहे। गोला फेंक महिला और पुरूष स्पर्धा में आशा बंसल और नितेश मेड़तिया प्रथम एवं मधु अग्रवाल एवं विनीत अग्रवाल द्वितीय रहे। कप जमाना प्रतियोगिता में कृष्णा मेड़तिया एवं सलोनी अग्रवाल प्रथम और द्वितीय मधु, मंदाकिनी, मिताली और कामाक्षी रहे। बाधा दौड़ प्रवीण प्रथम और विनीत अग्रवाल द्वितीय रहे। बाधा दौड़ में 64 वर्ष की आयु के ललित बंसल एवं दिनेश तायलिया को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। सबसे मनोरंजक खेल खो-खो रहा, जो अविवाहित और विवाहित महिला के बीच खेला गया। इसमें युवतियों ने महिलाओं को हरा दिया। वुमन ऑफ द मैच का पुरस्कार मधु अग्रवाल को दिया गया। महिला समिति की कुसुम मेड़तिया एवं रश्मि गोयल के तत्वावधान में राइटिंग प्रतियोगिता खुशी गुप्ता व पीहू अग्रवाल, क्ले से मॉडल बनाना में काश्वी अग्रवाल, खुशी गुप्ता, निहारिका, केण्डल सजाना में वान्या, सौम्या बंसल , जान्हवी, दीपक सजाना स्पर्धा में जान्हवी, काव्या, वान्या, डांडिया सजाना स्पद्र्धा में योगिता और बीना ,सुहानी और कृति ,गिफ्ट पैकिंग में मिताली और सुहानी व शिवानी और बीना मोर , मावे की मिठाई बनाना प्रमीला और सुहानी, करवा सजाना स्पर्धा में नीतू और योगिता, सलोनी, मुक्ता विजेता रहे। राजस्थानी झांकी सजाना में प्रियंका, संगीता, सुहानी ने ईनाम प्राप्त किया। इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत महाराजा अग्रसेन की तस्वीर पर माल्यार्पण समाज के वरिष्ठ नागरिकों ने किया। दीप प्रज्ज्वलन नन्हें-मुन्हें बच्चों से कराया गया। सभी खेलो के सफल आयोजन का दायित्व समाज के प्रवक्ता एवं खेलकूद प्रभारी गौरव बंसल ने निभाया। agarwal samaj मुख्य संयोजक विनोद मेड़तिया, अध्यक्ष कैलाश अग्रवाल, सचिव संजय पीपली, संजय मारवाड़ी एवं समस्त पदाधिकारी एवं समाज के अग्रजन मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned