scriptमासूम से अश्लील हरकत के आरोपित वृद्ध की जमानत खारिज | Bail Rejects By Udaipur Court | Patrika News

मासूम से अश्लील हरकत के आरोपित वृद्ध की जमानत खारिज

locationउदयपुरPublished: Jan 19, 2018 08:49:30 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

नशे की हालत में 11 वर्षीय मासूम से अश्लील हरकत के आरोपित वृद्ध की ओर से पेश अग्रिम जमानत खारिज

crime,bar presidents,crime in udaipur,udaipur hindi latest news,udaipur latest hindi news,politics in udaipur,
उदयपुर . नशे की हालत में 11 वर्षीय मासूम से अश्लील हरकत के आरोपित वृद्ध की ओर से पेश अग्रिम जमानत याचिका न्यायालय ने खारिज कर दी। पीडि़ता के पिता ने गत दिनों बावलवाड़ा क्षेत्र के काटवी निवासी बंशीलाल पुत्र सोना मीणा के खिलाफ रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 15 दिसम्बर 2012 को परिजन घर पर सो रहे थे। रात करीब 11 बजे अचानक बंशीलाल वहां आया और उसकी पुत्री को जगाने लगा, तभी सभी उठ गए। आरोपित नशे में था और उसकी मोटरसाइकिल गिरी पड़ी थी। उसके पुत्र मोटरसाइकिल उठाकर उसके घर छोडऩे गए तभी पीछे आरोपित ने पुत्री से गलत हरकतें की। पत्नी की निगाह पड़ते ही उसने चिल्लाकर उसे दूर किया। मामला दर्ज होने पर आरोपित ने गिरफ्तारी से बचने के लिए न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका पेश की जिसे न्यायालय ने खारिज कर दी।
अपहरण व मारपीट का आरोपित रिमांड पर
फतहनगर कस्बे में युवती के अपहरण के आरोपित गंगापुर भीलवाड़ा निवासी इरफान पुत्र हाफिज खां को न्यायालय ने 20 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए। पुलिस ने बताया कि आरोपित की बहन का विवाह फतहनगर में हुआ था, उसे पीडि़त युवती का भाई भगा ले गया। बदले की भावना से आरोपित इरफान उसकी बहन को भगाने वाले युवक की बहन को उठा ले गया।
READ MORE : दुष्कर्म का मामला…बच्ची की हालत नाजुक, पर खतरे से बाहर, जनाना वार्ड में भर्ती सीडब्ल्यूसी की टीम मिली बच्ची से


डोडा चूरा तस्करी के आरोपित को पीछा कर पकड़ा

उदयपुर. डोडा-चूरा तस्करी के मामले में फरार आरोपित नीमच के कूकडेश्वर में पुलिस को देखकर छत से कूदकर करीब एक किलो मीटर तक भाग निकला। पुलिस ने पीछा कर उसे धरदबोचा। प्रतापनगर थानाधिकारी डॉ.हनवंत सिंह ने बताया कि गत वर्ष अगस्त में हिरणमगरी थाना पुलिस ने बीस किलो ग्राम डोडा-चूरा जब्त कर रायको की ढाणी जोधपुर निवासी श्रवण पुत्र मादाराम विश्नोई व लूणी निवासी शेराराम पुत्र पुरणाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपित ने डोडा-चूरा नीमच के कूकडेश्वर निवासी रईस पुत्र अल्लानूर पिंजारा से खरीदना बताया। पुलिस गिरफ्तारी के लगातार प्रयास में जुटी थी। इस बार पुलिस टीम जब आरोपित के घर पहुंची, तो वह छत से कूदकर भाग निकला। पुलिस ने उसे धरदबोचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो