scriptVIDEO : पत्नी और चार बच्चों को मौत के घाट उतार खुद फंदे पर लटका युवक | crime young man killed his wife and 4 children in kherwara udaipur raj | Patrika News

VIDEO : पत्नी और चार बच्चों को मौत के घाट उतार खुद फंदे पर लटका युवक

locationउदयपुरPublished: Dec 25, 2020 01:44:08 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

खेरवाड़ा के रोबिया गांव की घटना

 उदयपुर के खेरवाड़ा क्षेत्र के रोबिया गांव में घटना के बाद जमा ग्रामीण व पहुंची पुलिस।

उदयपुर के खेरवाड़ा क्षेत्र के रोबिया गांव में घटना के बाद जमा ग्रामीण व पहुंची पुलिस।

उदयपुर. जिले के खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के रोबिया गांव में एक युवक रणजीत (30) पुत्र जगदीश मीणा ने अपने परिवार के 4 बच्चों सहित पत्नी को शुक्रवार तड़के मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद युवक घर से कुछ दूरी पर पेड़ पर फंदा लगाकर लटक गया।
जब सुबह लोगों ने युवक का शव पेड़ से लटका देखा तो उसके घर पहुंचे जहां परिवार के लोगों को धारदार हथियार से मरा देखा। कोकिल 30 पत्नी रणजीत मीणा, 6 वर्षीय पुत्री जसोदा, 5 वर्षीय लोकेश, 4 वर्षीय गंजी, 12 माह की पुत्री गुड्डी के शव घर में पड़े मिले।
घटना को लेकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। दर्दनाक घटनाक्रम को देखकर ग्रामीण सहमा गए। घटनाक्रम की जानकारी खेरवाड़ा थाना अधिकारी श्याम सिंह को मिली तो खेरवाड़ा थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।
घटनाक्रम के बाद तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची वहीं उदयपुर एसपी कैलाश विश्नोई भी मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया मामला आर्थिक तंगी के चलते तनाव में घटना को अंजाम देना सामने आ रहा है।
सूत्रों से पता चला है कि बीती रात पत्नी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था उसके बाद युवक ने परिवार के पांच जनों को मौत के घाट उतार कर खुद फांसी के फंदे पर लटक गया।

ट्रेंडिंग वीडियो