scriptछेड़छाड़ के मामले में छात्रा के पिता की डांट बर्दाश्त नहीं कर सका मनचला, बदला लेने के लिए कर दी हत्या | udaipur murder case | Patrika News

छेड़छाड़ के मामले में छात्रा के पिता की डांट बर्दाश्त नहीं कर सका मनचला, बदला लेने के लिए कर दी हत्या

locationउदयपुरPublished: Oct 11, 2019 01:31:59 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

udaipur murder case घर में सोए हुए पिता को चाकुओं से गोद डाला

छेड़छाड़ के मामले में छात्रा के पिता की डांट बर्दाश्त नहीं कर सका मनचला, बदला लेने के लिए कर दी हत्या

छेड़छाड़ के मामले में छात्रा के पिता की डांट बर्दाश्त नहीं कर सका मनचला, बदला लेने के लिए कर दी हत्या

उदयपुर/ सेमारी. udaipur murder case पुत्री से छेड़छाड़ नहीं करने का मिला उलाहना एक सिरफिरे युवक को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने बदला लेने की नीयत से उस पिता की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन जनों को गिरफ्तार करने में तत्परता दिखाई, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
हुआ यूं कि जांबुड़ा निवासी चतरा (५०) पुत्र रामजी मीणा की बेटी को स्कूल आते-जाते समय टपलाना, थाना सदर, जिला डूंगरपुर निवासी सोमेश्वर पुत्र पंूजीलाल मीणा अक्सर छेड़ता रहता था। ये बात चतरा को बर्दाश्त नहीं हुई। उसने मामले को लेकर आरोपी सोमेश्वर को उलाहना दिया और आगे के लिए पाबंद किया। यह सख्ती आरोपी को रास नहीं आई। उसने बदला लेने की नीयत से बुधवार रात ११ बजे घर के आंगन में सो रहे चतरा पर चाकुओं से वार किए। इस कार्य में सोमेश्वर के नवीन पुत्र शांतिलाल ने मदद की। पिता की आवाज सुनकर घर के भीतर सो रहे पुत्र, पत्री और पत्नी ने दरवाजा खोला तो आरोपी सोमेश्वर और उसका साथी नवीन मौके से भागते दिखाई दिए। प्रत्यक्षदर्शी परिवार ने बताया कि तीन अन्य साथी, जो कि दो मोटरसाइकिल पर आए थे। अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी के साथ भाग निकले। घायल चतरा को लेकर परिवार समीपवर्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। इधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चतरा के पुत्र ललित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। पुलिस ने कार्रवाई कर मुख्य आरोपी सोमेश्वर व नवीन को रातोंरात धर लिया। वहीं गुरुवार शाम को तीसरे आरोपी को भी धर लिया। दो अन्य आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है। इधर, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द किया।
यह थी वजह
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी सोमेश्वर व नवीन की गांव में किसी अन्य परिवार में रिश्तेदारी है। इस कारण से आरोपियों का मौके पर आना-जाना लगा रहता था। udaipur murder case सूचना पर सराड़ा पुलिस उपअधीक्षक हीरालाल राजक भी सेमारी पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो