scriptई-रिक्शा चालक की स्टंटबाजी, श्रद्धालुओं को वाहन की छत पर बैठाकर बेलगाम दौड़ रहा, देखें वीडियो | E Rickshaw driver Stunt Video driving recklessly with devotees sitting on vehicle roof see video | Patrika News
उज्जैन

ई-रिक्शा चालक की स्टंटबाजी, श्रद्धालुओं को वाहन की छत पर बैठाकर बेलगाम दौड़ रहा, देखें वीडियो

E-Rickshaw driver Stunt Video : ई-रिक्शा चालक ने जोखिम में डाली श्रद्धालुओं की जान। वाहन की छत पर बैठाकर सड़क पर दौड़ाई ई-रिक्शा। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ घटना का एक वीडियो।

उज्जैनJun 12, 2024 / 01:47 pm

Faiz

E Rickshaw driver Stunt
E-Rickshaw driver Stunt Video : मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख ऐसा लग रहा है जैसे ई-रिक्शा चालक को अब खतरों के खिलाड़ी बनने का शौक चढ़ गया है। वीडियो में ई-रिक्शा चालक श्रद्धालुओं की जान जोखिम में डाल कर रिक्शा की छत पर बैठाकर ले जा रहा है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
एक तरफ उज्जैन में 6 हजार से अधिक ई रिक्शा चालक बीते एक हफ्ते से सवारी नहीं मिलने के कारण प्रदर्शन कर रहे हैं, तो दूसरी और ई रिक्शा चालक का यातायात के नियमों की अनदेखी का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मंगलवार को सामने आया है। जिसमें एक ई रिक्शा चालक सवारी को ई-रिक्शा की छत पर बैठाकर ले जा रहा है।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/jabalpur-news/live-murder-in-jabalpur-6-miscreants-attack-on-man-with-knife-at-middle-road-sensation-spread-18765388" target="_blank" rel="noopener">Live Murder in Jabalpur : बीच सड़क पर 6 बदमाशों ने युवक पर किए चाकू से ताबड़तोड़ वार, शहर में फैली सनसनी

इंदौर रोड का बताया जा रहा वायरल वीडियो

श्रद्धालुओं की जान जोखिम में डालकर एक ई-रिक्शा चालाक ने रिक्शे में नीचे और ऊपर छत पर सवारी को बैठा लिया। वीडियो इंदौर रोड का दिखाई दे रहा है, जिसमें ई रिक्शा चालक श्रद्धालुओं की जान जोखिम में डालकर यातायात नियमों को तोड़ रहा है। हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया है। इससे पहले भी जब वीडियो सामने आया, तब तब पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है।

Hindi News/ Ujjain / ई-रिक्शा चालक की स्टंटबाजी, श्रद्धालुओं को वाहन की छत पर बैठाकर बेलगाम दौड़ रहा, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो