scriptYoung man's befitting reply to those who raised anti-national slogans | जहां मोहर्रम पर लगे थे देश विरोधी नारे वहीं युवक ने लहराया तिरंगा, लगाए- पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे | Patrika News

जहां मोहर्रम पर लगे थे देश विरोधी नारे वहीं युवक ने लहराया तिरंगा, लगाए- पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

देश विरोधियों को युवक का करारा जवाब..इमामबाड़े पर तिरंगा लहराकर भारत माता की जय के नारे लगाए...

उज्जैन

Published: August 22, 2021 06:51:03 pm

उज्जैन. उज्जैन में मोहर्रम के दिन हुई देश विरोधी नारेबाजी की घटना का शहर के एक युवक ने करारा जवाब दिया है। युवक ने उसी जगह पर जाकर तिरंगा लहराते हुए भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। युवक का तिरंगा लहराते वीडियो भी कुछ लोगों ने बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देश विरोधियों को करारा जबाव देने वाले युवक का नाम अनिल धर्मे है जो कि अकेले ही इमारबाड़े पर पहुंचे थे और वहां पर तिरंगा लहराया। अनिल ने देश विरोधी नारेबाजी करने वाले युवकों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग भी की है।

ujjain_1.jpg
,,
ujjain_2.jpg

देश विरोधियों को करारा जवाब
रविवार को अनिल धर्मे हाथों में तिरंगा लिए शहर के उसी इमामबाड़े पर पहुंचे और तिरंगा लहराया जहां मोहर्रम के दिन देश विरोधी नारेबाजी हुई थी। अनिल धर्मे का कहना है कि उन्होंने देश के खिलाफ नारेबाजी करने वालों का सांकेतिक विरोध किया है। अनिल ने आगे कहा कि मोहर्रम के दिन जो हुआ वो गलत था। देश के विरोध में नारेबाजी करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि आगे कोई इस तरह की देश विरोधी गतिविधियों को करने के बारे में हजार बार सोचे। अनिल ने कहा कि जो हुआ वो गलत था और उसका विरोध भी होना चाहिए इसलिए मैंने कानून के दायरे में रहकर अपने तरीके से अपना विरोध जताया। मैं खुद अकेला ही तिरंगा लेकर वहां गया और तिरंगा लहराकर भारत माता की जय का नारा लगाकर देश विरोधियों को जवाब दिया।

ये भी पढ़ें- देश विरोधी नारेबाजी करने वाले 12 आरोपी गिरफ्तार

ujjain_anti.jpg

19 अगस्त को लगे थे भारत विरोधी नारे
बता दें कि मोहर्रम पर 19 अगस्त की रात उज्जैन शहर के जीवाजीगंज इलाके में सैकड़ों की संख्या में लोग इकहट्ठा हुए थे और इसी दौरान कुछ युवकों ने भारत विरोधी नारेबाजी की थी। देश विरोधी नारेबाजी करते युवाओं का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते मामला दर्ज किया था। वीडियो के आधार पर आरोपी युवकों की पहचान कर पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया है जिनमें से शनिवार शाम तक 12 की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

देखें वीडियो- गार्ड आफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.