scriptUp chunav 2022 akhilesh yadav jayant chaudhary joint press conference | UP Election 2022: अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सपा अध्यक्ष बोले- BJP का राजनीतिक पलायन होगा | Patrika News

UP Election 2022: अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सपा अध्यक्ष बोले- BJP का राजनीतिक पलायन होगा

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने कहा कि आप प्रचार का तेल-घी न खाएं, अपना शुद्ध तेल खरीद कर ही खाएं।

मुजफ्फरनगर

Published: January 28, 2022 05:47:05 pm

UP Election 2022: अपने गठबंधन को और मजबूत करने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में एक संयुक्त रैली को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे बिना किसी कारण के कई घंटे तक दिल्ली में हेलीकॉप्टर में बैठना पड़ा।
jayant_akilesh.jpg
अधिकारियों पर लगया आरोप

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव में बीजेपी ने अधिकारियों को लगाया है। जिससे अधिकारियों पर दबाव बनाया जा सके और दवाब में उनका वोट डलवाया जा सके। अखिलेश आगे कहा कि आप प्रचार का तेल-घी न खाएं, अपना शुद्ध तेल खरीद कर ही खाएं। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि बुंदेलखंड में तेल का कारखाना लगाएंगे।
सरकार बनने पर ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे बनाएंगे

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का गंगा एक्सप्रेस-वे तो पता नहीं कब बनेगा। लेकिन सपा और रालोद गठबंधन यहां से लखनऊ के लिए ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे जरूर बनाएंगे। वहीं हाईकोर्ट बेंच की मांग के सवाल पर कहा कि गठबंधन इस काम को भी जरूर कराएगा।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: संवेदनशील लोनी विधानसभा सीट पर भिड़ रहे हैं ये दो दिग्गज नेता

हेलिकॉप्टर रोकने का लगाया आरोप

इस प्रेस कॉफ्रेस से पहले अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया था। ट्वीट में अखिलेश ने लिखा कि मेरे हेलीकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजिश है। उन्होंने ट्वीट में नीचे लिखा कि जनता सब समझ रही है।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: सत्ता पक्ष और विपक्ष का पश्चिमी यूपी साधने पर पूरा जोर, नेता घर-घर जाकर मांग रहे हैं वोट

इसके बाद अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा। हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं।
रालोद और सपा को भी कुछ सीटों पर उम्मीदवारों की पसंद को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और दोनों नेता शुक्रवार को गठबंधन की आवश्यकता को समझाने का प्रयास करेंगे।

यह रैली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा जयंत चौधरी को सपा के साथ गठबंधन छोड़ने और भाजपा में शामिल होने का निमंत्रण देने के बाद हुई। जयंत ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि वह 'सिक्के की तरह कभी फ्लिप नहीं होते'।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

सुप्रिम कोर्ट में अपने अंतिम कर्य दिवस पर बोले जस्टिस एलएन राव - 'जज साधु-संन्यासी नहीं होते, हम पर भी होता है काम का दबाव'Thailand Open: PV Sindhu ने वर्ल्ड की नंबर 1 खिलाड़ी Akane Yamaguchi को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगहIPL 2022 RR vs CSK Live Updates: शतक बनाने से चूके मोईन अली, चेन्नई ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 151 रनों का लक्ष्यज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनOla-Uber की मनमानी पर लगेगी लगाम! CCPA ने अनुचित व्यवहार के लिए भेजा नोटिस, 15 दिन में नहीं दिया जवाब तो हो सकती है कार्रवाईHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारInflation Around World : महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.