scriptAkanksha Dubey Suicide: सुबह पवन सिंह के साथ हुआ था गाना रिलीज, 4 घंटे के बाद ही क्यों लगाई फांसी? | Akanksha Dubey Suicide Varanasi today song released with Pawan Singh | Patrika News

Akanksha Dubey Suicide: सुबह पवन सिंह के साथ हुआ था गाना रिलीज, 4 घंटे के बाद ही क्यों लगाई फांसी?

locationवाराणसीPublished: Mar 26, 2023 01:43:36 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का बनारस के एक होटल में शव लटकता हुआ मिला है।
 

Akanksha Dubey Suicide Varanasi today song released with Pawan Singh

Akanksha Dubey

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का रविवार को शव मिला है। आकांक्षा दुबे का शव सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में लटकता मिला है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच- पड़ताल में जुट गई है।
कम समय में ही इंडस्ट्री में बनाई थी पहचान
बीती रात आकांक्षा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था। आज ही सुबह भोजपुरी अभिनेत्री का पवन सिंह के साथ गाना रिलीज हुआ था। गाना का नाम ये आरा कभी हारा नहीं है। आकांक्षा 25 साल की थीं और बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी।
यह भी पढ़ें

शाहजहां की बनवाई इस मस्जिद में 30 हजार लोग कर सकते हैं नमाज अदा, क्या आप कभी गए हैं यहां?

आकांक्षा दुबे यूपी के भदोही जिला के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं। इंडस्ट्री मने जानी मानी कलाकारों में उनकी गिनती होती थी। आकांक्षा ने भोजपुरी सिनेमा, संगीत और फिल्मों में भी काम किया था। उत्तर प्रदेश के अलावा उनकी पूरे देश में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आकांक्षा इंस्टाग्राम पर रील्स भी बनाती थीं। इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो