scriptबनारस में इस कारण से आये हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, बेहद दिलचस्प है कहानी | Alia Bhatt and Ranbir Kapoor start Brahmastra Film Shooting in banaras | Patrika News

बनारस में इस कारण से आये हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, बेहद दिलचस्प है कहानी

locationवाराणसीPublished: Jun 01, 2019 01:29:25 pm

Submitted by:

Devesh Singh

काफी समय से दोनों स्टारों को लेकर शादी की लग रही है अटकलें, जानिए क्या है कहानी

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

वाराणसी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी इन दिनों बनारस में है। दोनों स्टार के रिश्तों को लेकर पहले से काफी अटकलें लग रही है। लव कपल माने जा रहे रणबीर व आलिया की शादी होने की भी चर्चा हैं। ऐसे में इस जोड़ी के बनारस में होने की जानकारी मिलते ही प्रशंसकों की जिज्ञासा बढ़ गयी थी कि दोनों फिल्म स्टार बनारस में क्यों आये हैं। बाद में पता चलता है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के लिए ही फिल्म स्टार बनारस पहुंचे हैं।





Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
IMAGE CREDIT: Patrika
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बेहद खास है इस फिल्म की सफलता तय करेगी कि दर्शकों ने इस जोड़ी को कितना पसंद किया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गोपनीय तरीके से बनारस आये है। इनके आने की जानकारी जब मीडिया को पता चली तो फिल्म स्टार के लोकेशन की खोज शुरू हुई है। बाद में पता चला कि शहर के एक बड़े होटल में दोनों स्टार ठहरे हुए हैं और गंगा किनारे चेत सिंह घाट पर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करेंगे। दोनो फिल्म स्टार के साथ फिल्म यूनिट के अन्य लोग भी आये हैं जो शूटिंग शुरू होने से पहले बनारस के नजारों का लुत्फ उठाने में जुटे हुए थे।

गंगा किनारे होगी फिल्म की अधिकांश शूटिंग
गंगा किनारे ही फिल्म की अधिकांश शूटिंग की जायेगी। गंगा किनारे बृजरामा पैलेस के अतिरिक्त फिल्म की शूटिंग रामनगर किले में भी होगी। रामनगर किले में शूटिंग के लिए भव्य शिव मंदिर का सेट बनाया जा रहा है। शिवलिंग व नंदी का निर्माण हो चुका है यहां पर सात से 10 जून तक फिल्म के कई महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माये जायेंगे। माना जा रहा है कि आलिया भट्ट व रणबीर कपूर दोनों ही एक सप्ताह से अधिक समय तक बनारस ठहर सकते हैं और पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं।

करण जौहर की फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं आयन मुखर्जी
करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का निर्देश आयन मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी खास भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म को इसी साल या अगले साल रिलीज करने की तैयारी है। फिलहाल इस भीषण गर्मी में प्रशंसकों के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का आना किसी राहत से कम नहीं है जो उनकी एक झलक के लिए लोकेशन लेने में जुटे हुए हैं।

फिल्म शूटिंग का हब बनता जा रहा है बनारस
बनारस तेजी से फिल्म शूटिंग का हब बनता जा रहा है। सन्नी देओल की घातक, बंटी और बबली, पीएम नरेन्द्र मोदी, मशान,जॉली एलएलबी, मुहल्ला अस्सी, मणिकर्णिका आदि फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है जो भी फिल्म स्टार बनारस शूटिंग के लिए आता है वह शहर की मस्ती को कभी भूल नहीं पाता है। बनारस की गलियों में ही आमिर खान वेश बदल कर घुम चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो