scriptअमित शाह ने काशी विश्वनाथ मंदिर में टेका मत्था, बीजेपी की जीत के लिए मांगा आशीर्वाद | Amit Shah worship on Kashi Vishwanath and Baba Kal Bhairav | Patrika News

अमित शाह ने काशी विश्वनाथ मंदिर में टेका मत्था, बीजेपी की जीत के लिए मांगा आशीर्वाद

locationवाराणसीPublished: Apr 13, 2019 01:06:55 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बाबा कालभैरव मंदिर में भी जाकर किया दर्शन, बैठक् कर कार्यकर्ताओं को दिया है जीत का मंत्र

Amit Shah

Amit Shah

वाराणसी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दो दिवसीय बनारस दौरे के अंतिम दिन शनिवार को काशी विश्वनाथ व बाबा कालभैरव मंदिर जाकर मत्था टेका और बीजेपी की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष बाबतपुर हवाई अड्डे से वापस चले गये। दो दिवसीय दौरे में अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव 2019 जीतने का मंत्र दिया है।
यह भी पढ़े:-प्रत्याशियों की संख्या सैकड़ों होने पर भी यहां होगा EVM से चुनाव


Amit Shah
IMAGE CREDIT: Patrika
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रामनवमी के अवसर पर सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। यहां पर लगभग 20 मिनट तक पूजा करने के बाद काशी विश्वनाथ कॉरीडोर को घूम कर देखा। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष यहां से निकल कर सीधे काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव मंदिर पहुंचे। यहां पर भी विधि-विधान से पूजा करके बीजेपी की जीत के लिए प्रभु से आशीर्वाद मांगा। इसके बाद सड़क मार्ग से सीधे बाबतपुर हवाई अड्डे पहुंचे और वहां से वापस चले गये। बताते चले कि बीजेपी अध्यक्ष १२ अप्रैल को पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचे थे और इसी दिन बीजेपी नेताओं के साथ बैठ कर चुनाव में जीत का मंत्र दिया था।
यह भी पढ़े:-भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर की बड़ी रणनीति का खुलासा, बीजेपी के साथ बसपा की बढ़ जायेगी परेशानी
बूथ जीते तो यूपी जीतने से कोई नहीं रोक सकता
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक में साफ कर दिया कि प्रत्येक बूथ को जीतने के लिए 20 लोगों की टीम बनायी जायेगी। टीम में जाति समीकरण का खास ध्यान दिया जाये। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वाराणसी संसदीय सीट से नामांकन करने आ रहे हैं। ऐसे में कार्यकर्ता पांच लाख की भीड़ जुटा कर पूर्वांचल की 26 सीटों को साध सकते हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी के नामांकन में लघु भारत की छवि दिखनी चाहिए। अमित शाह ने बीजेपी नेताओं से कहा कि मेहनत के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाये।
यह भी पढ़े:-पहली बार दो बाहुबली आ सकते हैं आमने-सामने, एक ने थामा कांग्रेस का दामन
पूर्वांचल में आसान नहीं है बीजेपी की राह
पूर्वांचल में बीजेपी की राह आसान नहीं है। पूर्वांचल की 26 सीटो पर बीजेपी को अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन के साथ राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस से लड़ाई लडऩी है। बीजेपी के लिए मतदान प्रतिशत भी बड़ी चिंता का कारण बन सकता है। पूर्वांचल में मई के अंतिम तीन चरणों में चुनाव होने हैं। उस समय भीषण गर्मी पड़ेगी। ऐसे में मतदाताओं को बूथ तक लाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को सौंपी गयी है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पहले ही कहा है कि मतदान प्रतिशत ७० से कम नहीं होना चाहिए।
यह भी पढ़े:-अमित शाह ने किया खुलासा, 26 सीटो पर ऐसे जीतेगी बीजेपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो