जानिए कपड़े उतारकर पटरियों के बीच लेटे इस शख्स का क्या हुआ होगा

ये तस्वीर देखकर आप सोच रहे होंगे कि यह शख्स अर्धनग्न अवस्था में ट्रेन की पटरियों के बीच क्यों लेटा हुआ है

By: Devesh Singh

Published: 05 Sep 2019, 05:25 PM IST

वाराणसी। ये तस्वीर देखकर आप सोच रहे होंगे कि यह शख्स अर्धनग्न अवस्था में ट्रेन की पटरियों के बीच क्यों लेटा हुआ है और इसका क्या हुआ होगा,तो हम आपको बताते हैं तस्वीर के पीछे की पूरी कहानी।

ट्रेन की पटरियों के बीच लेटे इस व्यक्ति का नाम है सुधांशु उपाध्याय। इनकी उम्र करीब 57 साल है। ये भगवानपुर के रहने वाले हैं और अर्बन अर्बन कोआपरेटिव बैंक की ज्ञानपुर शाखा में कैशियर के पद पर तैनात है। बुधवार रात सुधांशु अपने कपड़े उतारकर रेल लाइन के बीच लेट गए। इससे कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर अफरा तफरी मच गई। जीआरपी की मदद से तत्काल उन्हें निकालकर प्लेटफॉर्म पर लाया गया।

अधिकारियों के मुताबिक सुधांशु अपने अन्य साथियों के साथ रोजाना वाराणसी से ज्ञानपुर बैंक के लिए जाते हैं। उन्होंने एमएसटी बनवा रखी है। बुधवार को पंजाब मेल से कैंट स्टेशन पहुंचे थे। यहां आने के बाद उनके अन्य साथी अपने अपने घर चले गए लेकिन सुधांशु स्टेशन पर ही रूके थे। रात करीब 8 बजे सुधांशु उपाध्याय कपड़े उतार कर पटरी पर स्लीपर के बीच लेट गए। उन्हें अर्धबेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया।

उनके मोबाइल फोन के जरिए उनके साथियों व उनके भाई सुधीर को बुलाया गया। रात करीब 9.30 बजे सुधीर अपने साथ सुधांशु को ले गए। उनके साथी भी पहुंचे। बताया कि वह पहले 25 साल से ज्ञानपुर के लिए रोजाना जाते थे। कभी भी इस तरह के व्यवहार नहीं करते थे। इस बीच अर्बन कोआपरेटिव बैंक की ज्ञानपुर शाखा के सचिव एपी पांडे ने बताया कि सुधांशु झा बुधवार को भी ड्यूटी पर आए थे। शाम को काम समाप्त कर वाराणसी स्थित अपने घर के लिए रवाना हुए। उन्होंने कार्यालय में किसी तरह के तनाव या कहासुनी की बात से भी इनकार किया।

Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned