scriptभेलूपुर पुलिस को मिली सफलता, चोरी की 10 बाइक के साथ तीन गिरफ्तार | Bhelupur Police Arrested 3 criminal and recover 10 theft bike | Patrika News
वाराणसी

भेलूपुर पुलिस को मिली सफलता, चोरी की 10 बाइक के साथ तीन गिरफ्तार

एक टोटो रिक्शा भी बरामद, बीएचयू व भेलूपुर क्षेत्र से उड़ाये गये थे वाहन

वाराणसीAug 27, 2019 / 03:02 pm

Devesh Singh

Police and Criminal

Police and Criminal

वाराणसी. भेलूपुर पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोरी के 10 बाइक व एक टोटो के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बीएचयू व भेलूपुर क्षेत्र से वाहन चोरी की बात कबूली है। पुलिस के अनुसार चोरी किये गये वाहन बनारस व अन्य जनपद में फर्जी कागज के आधार पर बेचे जाते थे।
यह भी पढ़े:-UPPSC एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती पेपर लीक प्रकरण में अंजू कटियार व कौशिक के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

भेलूपुर थाना प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ वाहन चोर चेतमणि चौराहा के पास खड़े हैं। मुखबिर सूचना के आधार पर एसआई राकेश गौतम व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। वहां पर घेराबंदी करके तीन लोगों को एक बाइक के साथ पकड़ा गया। तीन युवक बाइक का कागजात नहीं दिखा पाये थे। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि वह शातिर वाहन चोर है और चोर की अन्य ९ बाइक व एक टोटो को छिपा कर रखे हैं। पुलिस ने छापा मार कर चोरी की गयी ९ बाइक बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना नाम नवीन साव, जुनैद व आशीष राय बताया है। तीनों ही आरोपी भेलूपुर थाना क्षेत्र के निवासी है। आरोपियों ने बताया कि वह बीएचयू व भेलूपुर में खड़े दो पहिया वाहन को मास्टर चाबी से खोल कर चुरा लेते थे। इसके बाद चोरी की गये वाहन के फर्जी कागजात बनवा लेते थे। वाहनों को पहले बनारस में ही बेचने की तैयारी रहती थी, जब कोई ग्राहक नहीं मिलता था तो हम लोग अन्य जनपद में जाकर वाहन को बेच देते थे। वाहनों की कीमत इतनी कम होती थी कि लोग इनके जाल में फंस जाते थे। पुलिस के अनुसार आरोपियों पर पहले से भी मुकदमे दर्ज है।
यह भी पढ़े:-चार लाख के कर्ज के बदले चुकाये थे 40 लाख, फिर उठाना पड़ा यह कदम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो