scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे चन्द्रशेखर, इस दल के समर्थन का किया ऐलान | Bhim army chief Chandrashekhar not fight election against PM Modi | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे चन्द्रशेखर, इस दल के समर्थन का किया ऐलान

locationवाराणसीPublished: Apr 17, 2019 07:26:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

भीम आर्मी चीफ ने लिया यू टर्न, जानिए क्या है कहानी

Bhim army chief Chandrashekhar

Bhim army chief Chandrashekhar

वाराणसी. भीम आर्मी चीफ ने बड़ा यूटर्न लिया है। चन्द्रशेखर ने अब पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लडऩे का ऐलान कर दिया है। भीम आर्मी चीफ ने बीजेपी को रोकने के लिए अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन का समर्थन करने को कहा है, जिससे दलित वोट बैंक में बंटवारा नहीं होने पाये।
यह भी पढ़े:-सियासत होगी गरम, अखिलेश यादव का होगा नामांकन, सीएम योगी करेंगे मंदिरों में दर्शन

भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर के बयान से साफ हो गया है कि वह अब वाराणसी संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव 2019 नहीं लडऩे वाले हैं। चन्द्रशेखर ने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि किसी तरह भी उनके कारण पीएम नरेन्द्र मोदी या फिर बीजेपी को फायदा मिले। बसपा सुप्रीमो मायावती पर कहा कि वह मुझे बीजेपी का एजेंट कहती है लेकिन मैं उन्हें पीएम बनते हुए देखना चाहता हूं। चन्द्रशेखर ने कहा कि यदि मायावती ने बीएसपी के वरिठ नेता सतीश चन्द्र मिश्रा को भी प्रत्याशी बनाया तो भीम आर्मी उसका समर्थन करेगी।
यह भी पढ़े:-सुभासपा के प्रत्याशी उतारने से बैकफुट पर बीजेपी, ओमप्रकाश राजभर के लिए किया बड़ा ऐलान
चन्द्रशेखर ने किया था रोड शो, खुद चुनाव लडऩे का किया था ऐलान
भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर ने बनारस में रोड शो किया था और बनारस से ही पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे का ऐलान किया था। चन्द्रशेखर ने उस समय अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन व राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस से समर्थन मांगा था। इसके बाद कहा था कि वह बनारस से चुनाव लडऩे आ रहे हैं और किसी भी हाल में पीएम नरेन्द्र मोदी को जीत कर जाने नहीं देंगे। 15 अप्रैल के बाद से पूर्वांचल में पार्टी को मजबूत करने में जुट जायेंगे। भीम आर्मी चीफ के रोड शो में भीड़ नहीं हो पायी थी और अब चन्द्रशेखर ने खुद ही चुनाव लडऩे से मना कर दिया है। बताते चले कि चन्द्रशेखर ने जब से बनारस से चुनाव लडऩे की बात कही थी तभी से बसपा सुप्रीमो मायावती ने भीम आर्मी चीफ पर हमला बोलना शुरू कर दिया था।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर ने सपा नेता को बना दिया लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार, प्रत्याशी ने किया चुनाव लडऩे से इंकार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो