scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो के लिए बीजेपी बांट रही आमंत्रण, इतने लाख की भीड़ जुटाने की तैयारी | BJP start preparation for pm modi road show in Banaras | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो के लिए बीजेपी बांट रही आमंत्रण, इतने लाख की भीड़ जुटाने की तैयारी

locationवाराणसीPublished: Apr 22, 2019 06:17:45 pm

Submitted by:

Devesh Singh

25 अप्रैल को दोपहर तीन बजे शुरू होगा प्रधानमंत्री का रोड शो, इसी दिन जुटेंगे देश भर के दिग्गज नेता

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के 25 अप्रैल को होने वाले रोड शो के लिए बीजेपी ने घर-घर जाकर आमंत्रण बांटना शुरू कर दिया है। इसके लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। रोड शो वाले दिन दोपहर में पीएम नरेन्द्र मोदी का आगमन हो जायेगा। सोमवार को एसपीजी ने शहर में डेरा डाल दिया है। एसपीजी ने डीरेका जाकर वहां पर पीएम मोदी के ठहरने की संभावना को देखते हुए व्यवस्था की जांच की।
यह भी पढ़े:-यूपी कॉलेज में छात्रनेता की हत्या में फरार इनामी बदमाश पकड़ा गया

बीजेपी ने 21 अप्रैल से ही आमंत्रण वितरित करना शुरू कर दिया है यह अभियान 24 अप्रैल तक चलेगा। बीजेपी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो के लिए पांच से छह लाख की भीड़ जुटाने की तैयारी की है। ऐसे में बीजेपी नेता लोगों से भेंट कर पीएम नरेन्द्र मोदी के नामांकन में शामिल होने की अपील कर रहे हैं। बीजेपी सूत्रों की माने तो 24 अप्रैल को पीएम नरेन्द्र मोदी का आगमन दोपहर के पहले ही हो जायेगा। इसी दिन शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गृहमंत्री राजनाथ सिंह लेकर अन्य दिग्गज नेता आयेंगे। रोड में शामिल होकर सभी नेताओं ने एनडीए की ताकत दिखाने की तैयारी की है। रोड शो के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी शहर के बुद्धिजीवी लोगों से भेंट करेंग और डीरेका में रात्रि प्रवास कर सकते हैं।
यह भी पढ़े:-अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार
26 अप्रैल को पीएम नरेन्द्र मोदी करेंगे नामांकन दाखिल
पीएम नरेन्द्र मोदी मां गंगा, बाबा काशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन करने के बाद 26 अप्रैल को अपना नामंाकन दाखिल करेंगे। इसके बाद पीएम नरेन्द्र मोदी देश के अन्य हिस्सो में चुनावी रैली को संबोधित करने निकल जायेंगे। वाराणसी समेत पूर्वांचल की 13 सीटों पर सातवे चरण में 19 मई को मतदान होना है। ऐसे में छह चरण का मतदान खत्म हो जाने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी बनारस में डेरा डाल सकते हैं और पूर्वांचल की बची हुई सीटों पर बीजेपी को जीताने के लिए चुनावी रैली कर सकते हैं। पूर्वांचल की 26 में से 25 सीटों पर बीजेपी को लोकसभा चुनाव 2014 में विजय मिली थी लेकिन इस बार बीजेपी के इन सीटों पर चुनाव जीतने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है। बीजेपी को रोकने के लिए अखिलेश यादव व मायावती ने गठबंधन किया है और राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस भी बीजेपी को पटखनी देने में जुटी हुई है ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैली से बीजेपी को फायदा हो सकता है। ऐसे में बीजेपी प्रत्याशी अपने संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी की रैली कराने के लिए पार्टी आलाकमान के सम्पर्क में हैं।
यह भी पढ़े:-गजब है इन बाहुबलियों की कहानी, किसी ने शुरू की नयी सियासी पारी तो किसी को नहीं मिला बड़े दल का टिकट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो