script#PatrikaCrime -माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह के परिवार के लिए खतरा बने यह अपराधी | Brijesh Singh and MLA Sushil Singh new enemy disclosed in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

#PatrikaCrime -माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह के परिवार के लिए खतरा बने यह अपराधी

बाहुबली मुख्तार अंसारी से अदावत की कहानी अब पड़ रही पुरानी, जानिए क्यों बदल रहे जरायम दुनिया के समीकरण

वाराणसीAug 10, 2019 / 01:10 pm

Devesh Singh

Brijesh Singh and MLA Sushil Singh

Brijesh Singh and MLA Sushil Singh

वाराणसी. माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह के परिवार के नये दुश्मनों ने जरायम दुनिया के समीकरण को बदल दिया है। बृजेश सिंह वह बाहुबली मुख्तार अंसारी के बीच की अदावत अब पुरानी पड़ चुकी है। सेंट्रल जेल में बंद बृजेश सिंह अधिकांश मुकदमों से बरी हो चुके हैं और कुछ ही मुकदमे बाकी है, जिनके चलते उन्हें जेल में रहना पड़ रहा है। इन मुकदमों की भी जल्द सुनवाई हो जायेगी तो जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो सकता है। इसी बीच नये दुश्मनों की बढ़ती संख्या ने कपसेठी हाउस की समस्या बढ़ा दी है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-समाज में नफरत पैदा कर बुनियादी समस्याओं से ध्यान भटका रही सरकार: बलराम
criminal
IMAGE CREDIT: Patrika
बृजेश सिंह परिवार के खास माने जाने वाले श्रीकंठपुर निवासी बसपा नेता रामबिहारी चौबे की चार दिसम्बर 2015 को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। इस चर्चित हत्यकांड में चौबेपुर पुलिस ने 6 अप्रैल 2017को अजय मरदह व शनि सिंह को गिरफ्तार किया था जिसका बृजेश सिंह के भतीजे व बीजेपी विधायक सुशील सिंह ने विरोध किया था लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी थी। इसी हत्याकांड में मृत रामबिहारी चौबे के बेटे अमरनाथ ने प्रार्थना पत्र देकर साजिश रचने का आरोप बीजेपी विधायक सुशील सिंह पर लगाया था। पुलिस ने इस चर्चित मर्डर केस में जांच की थी तो विधायक सुशील सिंह की भूमिका सामने नहीं आयी थी। इसके बाद से यह मामला ठंडे बस्ते में चला गया था। बीती रात यह चर्चित मर्डर केस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया था जब एसटीएफ ने बीजेपी विधायक सुशील सिंह की हत्या के इरादे से आये तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था। एसटीएफ ने खुलासा किया है कि रामबिहारी चौबे के बेटे अमरनाथ चौबे उर्फ कक्कू के कहने पर ही एक लाख के इनामी बदमाश शिवप्रकाश तिवारी उर्फ सोनू उर्फ धोनी व उसके दो गुर्गे अंजनी सिंह व मनीष केसरवानी के साथ बनारस में मौजूद था जो सुशील सिंह की रेकी कर रहा था। एसटीएफ के खुलासे से यह साफ हो जाता है कि रामबिहारी चौबे का बेटा भी बृजेश परिवार से बदला लेने के फिराक में है, जिसके बाद एमएलसी बृजेश सिंह परिवार का मूल निवास कपसेठी हाउस की परेशानी बढ़ गयी है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-महादेव के इस मंदिर में दर्शन करने से नहीं होती है अकाल मृत्यु
पुलिस अभी तक नहीं लगा पायी बृजेश सिंह के दुश्मन बीकेडी का पता
एक लाख का इनामी बदमाश इन्द्रदेव सिंह उर्प बीकेडी माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह से अपने पिता की हत्या का बदला लेना चाहता है। आरोप था कि बीकेडी के पिता हरिहर सिंह की हत्या बृजेश सिंह ने की थी। अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए ही बीकेडी जरायम की दुनिया में पहुंच गया था। बीकेडी पर ही बृजेश सिंह के चचेरे भाई सतीश सिंह की हत्या का आरोप लगा था। बीकेडी इतना शातिर हो चुका है कि उसकी फोटो तक पुलिस के पास नहीं है। ऐसे में बृजेश सिंह परिवार के लिए बीकेडी ही सबसे बड़ा खतरा था अब इस सूची में रामबिहारी चौबे का नाम जुड़ गया है। अब देखना है कि जरायम दुनिया का नया समीकरण क्या गुल खिलाता है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-कभी खून से सने थे हाथ, आज काशी विश्वनाथ के लिए माला तैयार करके मांग रहे गुनाहों की माफी

Home / Varanasi / #PatrikaCrime -माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह के परिवार के लिए खतरा बने यह अपराधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो