सीओ ने सड़क पर बेतरतीब खड़े सैकड़ों वाहन का कटवाया चालान, कहा नहीं सुधरे तो दर्ज होगी एफआईआर

Devesh Singh

Publish: Sep, 10 2018 09:49:10 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India

वाराणसी. दशाश्वमेध सीओ का पदभर संभालने के बाद से ही अभिनव यादव एक्शन में आ गये हैं। सोमवार को व्यवस्था सुधारने के लिए खुद सीओ अभिनव यादव सड़क पर उतरे। गौदोलिया चौराहे से दशाश्वमेध घाट तक बेतरतीब खड़े सैकड़ों वाहन का चालान करवाया है। सीओ ने अतिक्रमण किये दुकान मालिकों को साफ कहा कि खुद ही सड़क को खाली कर दे। वर्ना सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी।
यह भी पढ़े:-गरीबों का खाद्यान्न डकार रहे कोटेदारों पर कार्रवाई, डीएम ने दो दुकानों को किया निरस्त


गौदोलिया चौराहे से गंगा घाट तक की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। सड़कों पर कब्जा करके दुकान लगायी जा रही है। सड़क के बीच में ही वाहन खड़े किये जा रहे हैं जिससे दिन भर वहां पर जाम की स्थिति रहती है। मौजूदा व्यवस्था को बदलने के लिए सीओ अभिनय यादव ने खुद ही पैदल मार्च किया। सीओ ने जब सड़क की हालत देखी तो उनका गुस्सा भड़क गया। सड़क पर खड़े सैकड़ों वाहनों को तुरंत ही चस्पा चालान कराया। इसके बाद दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने को कहा। सीओ गंगा घाट तक गये और वहां पर जल पुलिस की व्यवस्था को भी परखा। इसके बाद चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी चेक किया। गिरजाघर चौराहे पर सीओ अभिनव यादव ने देखा कि सड़क पर तीन व चार पहिया वाहन खड़े हैं और ट्रैफिक पुलिस के लोग वही पर गपशप करने में जुटे हैं। इसके बाद सीओ ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगायी। कहा कि फिर से ऐसी व्यवस्था मिलने पर जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होगी। गिरजाघर चौराहे पर लापरवाह पुलिसकर्मियों को भी सीओ ने जमकर फटकार लगायी।
यह भी पढ़े:-सिगरा पुलिस को मिली सफलता, 60 लाख मूल्य की हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार

जब बुजुर्ग महिला ने कहा कि आप इतने आदर से बोले रहे हैं साहब, अब नहीं होगा अतिक्रमण
दशाश्वमेध घाट के पास ही एक बुजुर्ग महिला सड़क पर सब्जी की दुकान लगायी थी। सीओ अभिनव यादव वहां पहुंचे और बुजुर्ग महिला दुकानदार से कहा कि माता जी सड़क पर दुकान मत लगाये। रास्ता संकरा हो जाता है और लोगों को आने-जाने में दिक्कत होती है। इस पर बुजुर्ग महिला ने कहा कि साहब आप इतने आदर से बोल रहे हैं अब दुकान सड़क पर नहीं लगेगी।
यह भी पढ़े:-VDA में होता था अवकाश तो कराने लगते थे अवैध निर्माण

Ad Block is Banned