बसपा नेता अतुल राय प्रकरण में नया मोड, रेप का आरोप लगाने वाली युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश

बसपा नेता अतुल राय प्रकरण में नया मोड, रेप का आरोप लगाने वाली युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश
atul rai

Devesh Singh | Publish: May, 16 2019 08:18:07 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

घोसी संसदीय सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी है अतुल राय, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. घोसी संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन प्रत्याशी अतुल राय प्रकरण में गुरुवार को नया मोड आ गया है। बसपा नेता अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज होने का आदेश हो गया है। रेप का आरोप लगने के बाद से ही बसपा नेता फरार चल रहे हैं और उनकी जमानत पर १७ मई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है इससे पहले ही न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम) आशुतोष तिवारी की अदालत ने नवीन राय नामक युवक के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए युवती के खिलाफ एक लाख रुपया नहीं देने पर वीडियो वायरल करने व रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करने का लंका पुलिस को आदेश दिया है।
यह भी पढ़े:-जब सीएम योगी ने पूछा कि मकान व गैस का कनेक्शन मिला तो महिलाओं ने कहा नहीं, फिर कहनी पड़ी यह बात




भोगावीर (लंका) निवासी नवीन राय ने बनारस कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा पर आरोप लगाये हैं। प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि यूपी कॉलेज में पढ़ाई के दौरान सत्यम राय से उसकी मित्रता हुई थी। सत्यम की दोस्त एक युवती थी। सत्यम के जरिए ही नवीन राय की युवती से पहचान हुई। आरोप है कि पहचान हो जाने के बाद उक्त युवती नवीन पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी। नवीन ने जब इस बात की जानकारी सत्यम को दी तो उसने युवती से बच कर रहने की सलाह दी। सत्यम ने कहा कि वह धोखाधड़ी करके पैसा बनाती है। संदीप सिंह स्वर्णकार से वह लाखों रुपये ऐंठ चुकी है। नवीन का आरोप है कि छह अप्रैल को बाद उसने युवती से बात करना बंद कर दिया तो युवती ने उससे एक लाख रुपये देने की मांग की। कहा कि यदि पैसे नहीं दिये तो उसका वीडियो वायरल करने व रेप के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगी। नवीन का आरोप है कि उसने इस बारे में पुलिस से शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद कोर्ट की शरण लेनी पड़ी।
यह भी पढ़े:-सपना चौधरी की बड़ी भविष्यवाणी, कहा लोकसभा चुनाव में इस पार्टी की बनेगी सरकार

 

यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने लगाया है अतुल राय पर रेप करने का आरोप
कोर्ट ने जिस युवती के खिलाफ लंका पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है उसी युवती ने अतुल राय पर रेप करने का आरोप लगाया है जिसके बाद से अतुल राय फरार चल रहे हैं। बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास माने जाने वाले अतुल राय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है और पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। अतुल राय ने गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जो खारिज हो गयी थी। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में 19 मई को होने वाले मतदान तक अग्रिम जमानत देने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है जिस पर 17 मई को सुनवाई होगी। लंका पुलिस ने अतुल राय पर लुक आउट नोटिस भी जारी किया है।

यह भी पढ़े:-रामदास अठावले का मायावती पर पलटवार, कहा पीएम मोदी की पत्नी की चिंता छोड़ कर उन्हें खुद शादी कर लेनी चाहिए

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned