scriptरामदास अठावले का मायावती पर पलटवार, कहा पीएम मोदी की पत्नी की चिंता छोड़ कर उन्हें खुद शादी कर लेनी चाहिए | Ramdas Athawale statement about Mayawati marriage | Patrika News
वाराणसी

रामदास अठावले का मायावती पर पलटवार, कहा पीएम मोदी की पत्नी की चिंता छोड़ कर उन्हें खुद शादी कर लेनी चाहिए

कहा विरोधी दल के नेता पीएम मोदी पर जितने हमले कर रहे हैं वह उतने ही मतबूत हो रहे, लोकसभा चुनाव में फिर बनेगी मोदी सरकार

वाराणसीMay 16, 2019 / 05:34 pm

Devesh Singh

Ramdas Athawale

Ramdas Athawale

वाराणसी. रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भारत सरकार के सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने गुरुवार को मायावती पर पलटवार किया है। बनारस में मीडिया से बातचीत करते हुए रामदास अठावले ने कहा कि मायावती जी को पीएम नरेन्द्र मोदी की पत्नी की चिंता छोड़ कर खुद शादी कर लेनी चाहिए। बताते चले कि बनारस में महागठबंधन की रैली में मायावती ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ वह आपका क्या होगा।
यह भी पढ़े:-सपना चौधरी की बड़ी भविष्यवाणी, कहा लोकसभा चुनाव में इस पार्टी की बनेगी सरकार


रामदास आठवले ने कहा कि बाबा साहब डा.भीमराव अम्बेडकर की असली पार्टी बहुजन पार्टी नहीं है। मायावती अभी मनुवादी कह कर पीएम मोदी पर अटैक करने में जुटी हुई है इसके चलते ही उन्हें संसदीय चुनाव २०१४ में एक भी सीट नहीं मिली थी। यदि बीजेपी मनुवादी पार्टी थी तो आपने उसका समर्थन लेकर सरकार क्यों बनायी। रामदास आठवले ने कहा कि बीजेपी कभी मनुवादी पार्टी नहीं थी वह सबका साथ सबका विकास पर विश्वास करने वाली है। अलवर में दलित महिला के साथ रेप की घटना पर कहा कि देश भर में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं राजस्थान के अलवर में दलित महिला से रेप हुआ। उनके दोषियों को फांसी सजा हो। यह हमारी मांग है। बाबा साहब अम्बेडकर ने हमेशा ही दलित व सवर्णों को जोडऩे की बात की थी। जाति व झगड़ा खत्म होना चाहिए। हम सवर्णों से अपील करते हैं कि वह हाथ से हाथ मिला कर चले। दलित आपसे दोस्ती करना चाहते हैं। मायावती ने जनसभा में कहा कि जो अपनी पत्नी की रक्षा नहीं कर सकता है वह आपकी रक्षा क्या करेगा। रामदास ने कहा कि मुझे लगता है यह व्यक्तिगत बाते है पीएम मोदी की पत्नी ने कभी कोई शिकायत नहीं की । पीएम मोदी देश का काम करते थे और उनकी पत्नी टीचर का काम करती थी। वह बच्चों को पढाने का काम करती थी। मायावती को पीएम मोदी की पत्नी की चिंता करने की जरूरत नहीं है मायावती को खुद शादी कर लेनी चाहिए।
यह भी पढ़े:-थाना प्रभारी ने अनुसूचित जाति की महिला को दी गाली, कहा मोदी जी का चुनाव खराब कराना चाहती हो, वीडियो वायरल
यूपी में महागठबंधन व कांग्रेस की लड़ाई से बीजेपी को हुआ फायदा
रामदास आठवले ने कहा कि यूपी में महागठबंधन व कांग्रेस की लड़ाई से बीजेपी को फायदा हुआ। मीडिया ने जब पूछा कि अखिलेश यादव कह रहे हैं कि सात दिन के बाद देश को नया पीएम मिलेगा। इस पर कहा कि यूपी में आप बीजेपी को हरा नहीं सकते हैं देश के बाहर सपा नहीं है ममता बनर्जी, अखिलेश यादव व मायावती को पीएम नहीं दिखायी देगा। पूरा देश देखेगा कि पीएम मोदी फिर से पीएम बनेंगे। महागठबंधन का बयान कि पीएम मोदी डर गये हैं इसलिए रात भर सो नहीं पा रहे हैं इस पर कहा कि महागठबंधन खुद ही डर गया है। महागठबंधन व कांग्रेस एक-दूसरे पर लगातार हमले कर रहे हैं यह लड़ते रहेंगे ओर हम आगे निकल जायेंगे। कैराना, फूलपुर व गोरखपुर सीट हार गये थ कारण था कि बीजेपी इस चुनाव को लेकर गंभीर नहीं थी लेकिन अब तीनों सीटे हम जीत रहे हैं।
यह भी पढ़े:-प्रियंका गांधी ने बढ़ायी अखिलेश व मायावती की समस्या, बीजेपी को भी होगा नुकसान
ममता बनर्जी कर रही है गुंडागर्दी
पश्चिम बंगाल के हालात पर रामदास आठवले ने कहा कि वहां पर ममता बनर्जी बहुत गुंडागर्दी कर रही है केन्द्र में हमारी सरकार आती है तो वहां की सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। महाराष्ट्र के चुनाव परिणाम पर कहा कि वहां पर बीजेपी की तीन से चार सीट कम हो सकती है लेकिन स्थिति सही है। दलितों पर बढ़ते अत्याचार पर कहा कि देश में दलितों पर अत्याचार बढ़ा है लेकिन इसके लिए पीएम नरेन्द्र मोदी जिम्मेदार नहीं है।

Home / Varanasi / रामदास अठावले का मायावती पर पलटवार, कहा पीएम मोदी की पत्नी की चिंता छोड़ कर उन्हें खुद शादी कर लेनी चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो