scriptजब सीएम योगी ने पूछा कि मकान व गैस का कनेक्शन मिला तो महिलाओं ने कहा नहीं, फिर कहनी पड़ी यह बात | CM Yogi Adityanath ask about house and gas connection in varanasi | Patrika News

जब सीएम योगी ने पूछा कि मकान व गैस का कनेक्शन मिला तो महिलाओं ने कहा नहीं, फिर कहनी पड़ी यह बात

locationवाराणसीPublished: May 16, 2019 07:10:09 pm

Submitted by:

Devesh Singh

वनवासी संवाद में कहा श्रीराम भक्त को वोट दें, रावण भक्त को नहीं, जानिए क्या है कहानी

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है। ऐसे में यहां पर इन दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर अन्य दिग्गज नेताओं को जमावड़ा लग रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार सभा करके केन्द्र व यूपी सरकार की योजना बताने में जुटे हुए हैं। गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने गिरजा देवी सांस्कृति संकुल में वनवासियों को संबोधित किया। सीएम ने महिलाओं को योजना से जुड़ी जानकारी देने के साथ पूछा कि उन्हें गैस कनेक्शन, राशन कार्ड, शौचालय, आवास मिला की नहीं। महिलाओं के नहीं कहने पर सीएम योगी को स्थिति स्पष्ट करनी पड़ी।
यह भी पढ़े:-सपना चौधरी की बड़ी भविष्यवाणी, कहा लोकसभा चुनाव में इस पार्टी की बनेगी सरकार
सीएम योगी आदित्यनाथ के पूछने पर महिलाओं के नहीं कहने पर वहां सभी लोग असहज हो गये। सीएम योगी आदित्यनाथ ने तुरंत कहा कि जिन महिलाओं को गैस कनेक्शन मिला है वह हाथ उठाये। इस पर कई महिलाओं ने हाथ उठाया। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक घर में एक ही कनेक्शन मिलेगा। आवास के बारे पूछने पर कुछ महिलाओं ने हा तो कुछ ने नहीं में जवाब दिया। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन महिलाओं को आवास नहीं मिला है उन्हें भी जल्द मिल जायेगा। योजनाओं से जुड़ी जानकारी देने के बाद सीएम योगी ने कहा कि प्रभु श्रीराम ने वनवासियों का कल्याण किया था। इसलिए वनवासी लोग राम भक्तों को वोट दे। रावण भक्तों को नहीं।
यह भी पढ़े:-रामदास अठावले का मायावती पर पलटवार, कहा पीएम मोदी की पत्नी की चिंता छोड़ कर उन्हें खुद शादी कर लेनी चाहिए
प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद महागठबंध ने भी दिखायी ताकत, राहुल गांधी ने बनायी हुई है दूरी
पीएम नरेन्द्र मोदी को उनके संसदीय क्षेत्र में घेरने के लिए बीजेपी के विरोधी दलों ने सारी ताकत लगा दी है। 15 मई को प्रियंका गांधी ने रोड शो करके अपनी ताकत दिखायी। जबकि राहुल गांधी अभी तक बनारस में चुनाव प्रचार करने नहीं आये हैं माना जा रहा है कि उन्होंने बनारस से दूरी बना ली है। महागठबंधन की तरफ से अखिलेश यादव व मायावती ने भी बनारस में सभा की है अब देखना है कि 23 मई को चुनाव परिणाम में किस पार्टी को बनारस से जीत मिलती है।
यह भी पढ़े:-वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए मंदिर-मंदिर दौड़ रहे बीजेपी कार्यकर्ता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो