scriptछह लाख रुपये भरने के लिए लूट की फर्जी कहानी रची तो क्राइम ब्रांच ने किया बड़ा खुलासा | Crime Branch disclosed fake loot case and arrested one person | Patrika News
वाराणसी

छह लाख रुपये भरने के लिए लूट की फर्जी कहानी रची तो क्राइम ब्रांच ने किया बड़ा खुलासा

5.90 लाख रुपये बरामद, शराब कारोबारी के यहां पर करता था मैनेजर की नौकरी

वाराणसीJun 11, 2019 / 04:22 pm

Devesh Singh

Crime Branch and Criminal

Crime Branch and Criminal

वाराणसी. आईपीएल में सट्टेबाजी में 6 लाख रुपये हारने के बाद लूट की फर्जी कहानी रच डाली। शराब कारोबारी के मैनेजर को लगा कि वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जायेगा। लेकिन क्राइम ब्रांच व जैतपुरा पुलिस ने लूट की फर्जी कहानी का खुलासा करते हुए मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। मैनेजर के पास से 5.90 लाख रुपये भी बरामद हो गये हैं।
यह भी पढ़े:-घर में घुस कर बुजुर्ग महिला से की थी लाखों की लूट, दो गिरफ्तार
Crime Branch and Criminal
IMAGE CREDIT: Patrika
एसपी सिटी दिनेश सिंह ने मंगलवार को मीडिया को बताया कि 10 जून को जैतपुरा थाना क्षेत्र के नक्खीघाट पुलिस के बाद एक व्यक्ति से छह लाख रुपये लूटे जाने की सूचना मिली थी। शराब कारोबारी महेश जायसवाल के मैनेजर आर्यन जायसवाल निवासी शंकरपुरम थाना कैंट ने पुलिस को बताया था कि वह ६ लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने निकला था। नक्खीघाट के पास दो बदमाश आते हैं और आंख पर मिर्च पाउडर डाल कर पैसे लूट कर भाग जाते हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौपी थी। क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने जैतपुरा पुलिस के साथ मामले की जांच शुरू की। क्राइम ब्रांच ने मैनेजर का मेडिकल कराया तो शरीर पर मिर्च पाउटर के अंश नहीं मिले। इसके बाद स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के बाद सीसीटीवी को खंगाला गया। क्राइम ब्रांच ने देखा कि शराब करोबारी के घर से निकलते समय मैनेजर के वाहन पर रुपयों से भरा झोला टंगा हुआ था लेकिन घटनास्थल के पास पहुंचने से पहले ही वाहन से झोला गायब हो गया था। क्राइम ब्रांच को मैनेजर पर शक गहरा गया। इसके बाद मैनेजर से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो सही कहानी सामने आ गयी। मैनेजर ने बताया कि वह आईपीएल में सट्टा लगाता था और 6 लाख रुपये हार चुका था। अशोक नगर निवासी मनीष जायसवाल ही सट्टा खिलाता था। ६ लाख रुपये चुकाने के लिए ही लूट की फर्जी कहानी रची थी। आरोपी के पास शराब करोबारी के 5.90 लाख रुपये बरामद हो गये हैं। खुलासा करने वालों में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह, जैतपुरा थाना प्रभारी शशिभूषण राय, प्रदीप यादव, घनश्याम वर्मा, रामभवन, सुरेन्द्र मौर्या, कुलदीप, सुनील राय आदि पुलिसकर्मी शामिल थे।
यह भी पढ़े:-जेल में खेल पर लगेगी लगाम, सेंट्रल कमांड करेगा तीसरी आंख से निगहबानी

Home / Varanasi / छह लाख रुपये भरने के लिए लूट की फर्जी कहानी रची तो क्राइम ब्रांच ने किया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो