scriptBIG BREAKING-जब बाढ़ पीडि़तों को राहत साम्रगी देते हुए दीवार के साथ गिर पड़े डीएम, फिर हुआ यह | DM Surendra Singh fall down on broken wall in Varanasi | Patrika News

BIG BREAKING-जब बाढ़ पीडि़तों को राहत साम्रगी देते हुए दीवार के साथ गिर पड़े डीएम, फिर हुआ यह

locationवाराणसीPublished: Sep 19, 2019 03:54:39 pm

Submitted by:

Devesh Singh

एनडीआरएफ ने तुरंत की मदद, टल गया बड़ा हादसा

DM Surendra Singh

DM Surendra Singh

वाराणसी. गंगा व वरुणा में आयी बाढ़ ने बनारस में तबाही मचायी हुई है। हजारों लोग बाढ़ में फंसे हुए है। गुरुवार को जिलाधिकारी खुद एनडीआरएफ के साथ बाढ़ प्रभावितों को क्रोनिया में राहत साम्रगी बांट रहे थे। इसी बीच दीवार भरभरा कर गिर गयी और जिलाधिकारी नीचे गिर गये। संजोग अच्छा था कि वहां पर एनडीआरएफ की नाव थी और जिलाधिकारी उसी पर गिरे थे। डीएम के साथ हुए हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़े:-सुपारी किंग मुन्ना बजरंगी की मौत का बदला लेना चाहते हैं शूटर, निशाने पर आये यह अधिकारी व पूर्व सांसद
बनारस में गंगा व वरुणा का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है। जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बाढ़ प्रभावितों के लिए राहत शिविर बनाये हैं लेकिन वहां पर सारे लोग नहीं पहुंच रहे हैं। बाढ़ में फंसे लोगों को अपने घर में चोरी होने का खतरा है इसलिए वही रुके हुए हैं। इसके बाद जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह खुद एनडीआरएफ के साथ जाकर लोगों को राहत साम्रगी बांट रहे थे। दीवार के उपर डीएम खड़े थे और नीचे प्रभावित लोग थे। दीवार पर से ही डीएम ने राहत साम्रगी दे रहे थे कि अचानक दीवार गिर गयी। जिलाधिकारी भी नीचे गिर पड़े। संजोग अच्छा था कि जिलाधिकारी एनडीआरएफ की नाव पर गिरे थे। वर्ना बाढ़ के पानी में गिरते तो बड़ा हादसा हो सकता था जिलाधिकारी ने हमेशा ही लोगों की मदद की है इसलिए समय पर लोगों की दुआ भी उनके काम आयी। बड़ा हादसा टलने के बाद भी डीएम ने हिम्मत नहीं हारी और बाढ़ पीडि़तों की मदद जारी रखी।

यह भी पढ़े:-नहीं थम रहा गंगा में बढ़ाव, नये इलाके पानी से घिरे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो