मुस्लिमों ने ईद की सेवई खिलाकर दी सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई

मुस्लिमों ने ईद की सेवई खिलाकर दी सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई
Muslim celebrate CM Yogi adityanath birtday

Devesh Singh | Publish: Jun, 05 2019 01:32:10 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

मुख्यमंत्री की लंबी आयु की कामना की, कहा ईद का मतलब होता है खुशी

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर मुस्लिम समाज ने भी उन्हें बधाई दी है। दालमंडी में मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज पढऩे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो को सेवई खिला कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लम्बी आयु की कामना भी की।
यह भी पढ़े:-महिला प्रशिक्षु पुलिसकर्मियों ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, किया सड़क जाम



बनारस के लोगों ने हमेशा ही गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की है। मुस्लिम समाज के लोग ईद की खुशी में भी सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन नहीं भूले हैं। बुधवार को नमाज पढऩे के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो को सेवई खिला कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस अवसर पर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शेख मोहम्मद ने कहा कि मुस्लिमों का सबसे बड़ा पर्व ईद होता है। ईद का मतलब खुशी होता है। ईद की खुशी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन भी है। परम्परागत ढंग से हम लोग पहले नमाज पढ़ते है उसके बाद सेवई खाकर मुंह मीठा किया जाता है। हम लोगों ने नमाज पढऩे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ को सेवई खिला कर उनका मुंह मीठा किया है।
यह भी पढ़े:-मायावती ने की बीजेपी की राह आसान, सीएम योगी आदित्यनाथ को होगा बड़ा फायदा

 

पीएम नरेन्द्र मोदी की जीत पर जलाये थे पटाखे, दी थी बधाई
मुस्लिम समाज ने पीएम नरेन्द्र मोदी की लोकसभा चुनाव 2019 में मिली बंपर जीत पर उन्हें बधाई दी थी। दालमंडी में पटाखे छोड़े गये थे। उस समय रोजा चल रहा था इसलिए चुनावी परिणाम आने के बाद मुस्लिम समाज के लोग मिठाई नहीं बांट पाये थे लेकिन रोजा के बाद सभी को मिठाई खिलायी थी। कहा था कि बनारस के सांसद पीएम नरेन्द्र मोदी एक बार फिर देश के पीएम बनने जा रहे हैं इससे बनारस का विकास और तेज होगा।
यह भी पढ़े:-संत समाज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भेजी श्रीरामचरितमानस, दिया यह बयान

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned