scriptबीजेपी के CAA समर्थन में बुलायी गयी रैली में पहुंचे मुस्लिम, दिया यह बयान | Muslim support BJP CAA awareness Rally in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

बीजेपी के CAA समर्थन में बुलायी गयी रैली में पहुंचे मुस्लिम, दिया यह बयान

सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में हुई थी सभा, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सीएम योगी से लेकर अन्य दिग्गज नेताओं ने दिया बयान

वाराणसीJan 18, 2020 / 08:14 pm

Devesh Singh

Muslim

Muslim

वाराणसी. सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में बीजेपी की सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में मुस्लिमों ने भी भागीदारी की। मुस्लिमों ने कहा कि विरोधी दलों ने कानून को लेकर भ्रम फैलाया है।
यह भी पढ़े:-राहुल गांधी की 10 पुश्ते भी आकर खत्म हो जाये तो भी वीर सावरकर जैसा साहस नहीं आयेगा-स्मृति ईरानी
शकील अहमद ने कहा कि सीएए का समर्थन करने के लिए आये हैं। जिन लोगों को पहले ही नागरिकता मिल जानी चाहिए थी। उन्हें सरकार अब देर रही है। सीएए किसी की नागरिकता को छीनने का नहीं देने का कानून है। हुस्ना बेगम ने कहा कि हम लोग सीएए के समर्थन में आये हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में विरोध में बैठी मुस्लिम महिलाओं को इस कानून की जानकारी नहीं है वह दूसरी पार्टी के बहकावे में आकर धरना दे रही है। खेल मैदान में मुस्लिमों के पहुंचने से बीजेपी को बड़ी राहत मिली है।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के बनारस में बीजेपी ने CAA के समर्थन में भीड़ जुटा कर दिखायी ताकत
मुस्लिमों को जोडऩे के लिए घर-घर चलाया गया था जनसम्पर्क अभियान
बीजेपी ने सीएए के समर्थन में होने वाली रैली में मुस्लिमों को शामिल कराने के लिए घर-घर जनसम्पर्क अभियान चलाया था जिसके बाद कुछ मुस्लिम रैली में पहुंचे थे। रैली में कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी, केन्द्रीय मंत्री डा.महेन्द्र नाथ पांडेय, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, पूर्व सांसद मनोज सिन्हा आदि दिग्गज नेताओं ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव से लेकर विरोधी दल के अन्य नेताओं पर जमकर निशाना साधा। कहा कि पीएम मोदी सरकार ने देश हित में सीएए को लाया है जबकि विपक्षी दलों भ्रम फैला कर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर उन्हें कानून की जानकारी दे।
यह भी पढ़े:-भारत विरोधी नारे लगाने वालों के साथ खड़े हैं सपा, कांग्रेस व अन्य विरोधी दल

Home / Varanasi / बीजेपी के CAA समर्थन में बुलायी गयी रैली में पहुंचे मुस्लिम, दिया यह बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो