script#RakshaBandhan-मुस्लिम महिलाओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी को बनाया भाई, अपने हाथ से तैयार कर भेज रही राखी | Muslim women send rakhi to PM Narendra Modi on RakshaBandhan 2019 | Patrika News

#RakshaBandhan-मुस्लिम महिलाओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी को बनाया भाई, अपने हाथ से तैयार कर भेज रही राखी

locationवाराणसीPublished: Aug 09, 2019 05:23:55 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कहा तीन तलाक से दिलायी हम लोगों को मुक्ति, कश्मीर से अनुच्छेद ३७० खत्म करने पर दी बधाई

Rakhi

Rakhi

वाराणसी. मुस्लिम महिलाओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी को अपना भाई बना लिया है। बनारस की मुस्लिम महिलाओं ने रक्षाबंधन पर अपने हाथ से बंधी राखी पीएम नरेन्द्र मोदी को भेज रही है। मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि पीएम मोदी ने हम लोगों को तीन तलाक से मुक्ति दिलायी है इससे हम सभी बेहद खुश है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर पीएम को बधाई भी दी है।
यह भी पढ़े:-#PatrikaCrime -धर्मेन्द्र गुप्ता मर्डर में दो और आरोपी गिरफ्तार, लूट की एक लाख से अधिक की रकम बरामद
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के रमापुरा में मुस्लिम महिलाओं ने अपने हाथ से राखी बनायी है। राखी के उपर पीएम नरेन्द्र मोदी की फोटो लगायी है और इसे भेजने की तैयारी की गयी है ताकि १५ अगस्त को होने वाले रक्षाबंधन पर पीएम मोदी को राखी मिल सके। समाजसेवी शादाब ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी जी ने हम लोगों के लिए इतने अच्छे काम किये हैं। तीन तलाक से मुक्ति दिलाने के साथ धारा 370 हटायी है। इसी को देखते हुए हम लोग जैसे अपने भाई को राखी बांधते हैं उसी तरह पीएम मोदी को भी राखी भेजेंगे। केन्द्र सरकार से उम्मीदों पर कहा कि जैसा अभी तक अच्छा काम हुआ है वैसे आगे भी होता रहेगा। तीन तलाक को लेकर खौफ के प्रश्र पर कहा कि हमारे मन से तीन तलाक का खौफ कम हो गया है। आने वाले समय में सारा डर भी खत्म होगा। समाजसेवी हुमा बानो ने कहा कि राखी पाक रिश्ता होता है चाहे हिन्दू हो या मुस्लिम हो। भाई-बहन का नायाब रिश्ता होता है। पीएम मोदी ने हम लोगों के दर्द को समझा है। तीन तलाक से मुक्ति दिलायी है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया है। मैं देश को यह संदेश देना चाहती हूं कि राखी एक पवित्र रिश्ता है। इस बंधन को निभाना है चाहे वह कश्मीर की बेटी हो या कही और की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हमारी रक्षा के लिए इतना कुछ किया है हम मुस्लिम बहने भी उनकी व देश की रक्षा के लिए जो हो सकेगा वह करेंगे।
यह भी पढ़े:-#PatrikaCrime सीसीटीवी फुटेज से उड़ी पुलिस की नीद, सेंधा नमक से कार का शीशा तोड़ कर लैपटाप-नगदी की पार!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो