scriptनवग्रह वाटिका लगायेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, कार्यक्रम में हुआ बदलाव | PM Narendra Modi 6 july Varanasi visit program update | Patrika News

नवग्रह वाटिका लगायेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, कार्यक्रम में हुआ बदलाव

locationवाराणसीPublished: Jul 02, 2019 12:05:43 pm

Submitted by:

Devesh Singh

हस्तकला संकुल में प्रबुद्धजनों से संवाद कर सदस्यता अभियान का करेंगे शुभारंभ, एसपीजी ने संभाला मोर्चा

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के वाराणसी आगमन कार्यक्रम में अब फेरबदल हो गया है। पीएम मोदी के पहले प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार उन्हें रामेश्वर जाकर पौधरोपण अभियान की शुरूआत करनी थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। पीएम मोदी हरहुआ जाकर नवग्रह वाटिका लगायेंगे। सड़क के दोनों तरफ बीजेपी कार्यकर्ता के साथ छात्र व छात्राएं हाथ में पौध लिए हुए खड़े रहेंगे। पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए एसपीजी ने सुरक्षा का मोर्चा संभाल लिया है।
यह भी पढ़े:-PM Modi के इस अभियान को सफल बनाने में जुटी बीजेपी, आम से लेकर खास तक को जोडऩे की तैयारी
पीएम नरेन्द्र मोदी अब कम समय अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में रहेंगे। पीएम मोदी का 6 जुलाई को बनारस में आगमन होना है। बाबतपुर हवाई अड्डे पर पीएम मोदी लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से ही हरहुआ गांव जाकर आनद कानन में नवग्रह वाटिका लगायेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी होंगे। सड़क मार्ग से ही हस्तकला संकुल जायेंगे। यहां पर प्रबुद्धजनों से संवाद करने के बाद बीजेपी की देशव्यापी सदस्यता अभियान की शुरूआत करेंगे। पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए एसपीजी ने सुरक्षा का मोर्चा संभाल लिया है और पीएम मोदी के आगमन स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने की योजना पर काम भी शुरू हो गया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता अशोक तिवारी ने बताया कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में फेरबदल हुआ है। पीएम मोदी अब हरहुआ में ही पौधरोपण करेंगे।
यह भी पढ़े:-बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी करेंगे इस अभियान की शुरूआत
बीजेपी कार्यकर्ता करते रहेंगे पौधरोपण
पीएम नरेन्द्र मोदी के पौधरोपण अभियान की शुरूआत के बाद बीजेपी कार्यकर्ता इसे आगे बढ़ायेंगे। सदस्यता अभियान के साथ पंचक्रोशी यात्रा वाले मार्ग पर पौधरोपण जारी रहेगा। बीजेपी कार्यकर्ता अपने जिला मुख्यालय पर सदस्यता अभियान की शुरूआत कर उसे आगे बढ़ायेंगे। बताते चले कि बीजेपी ने अभी से यूपी चुनाव 2022 की तैयारी शुरू कर दी है जिसके लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ विकास योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा कर चुनाव में जाने की योजना बनायी है तो दूसरी तरफ अखिलेश यादव, मायावती से लेकर राहुल गांधी व प्रियंका गांधी ने अपनी पार्टी के लिए चुनावी तैयारी नहीं शुरू की है।
यह भी पढ़े:-PM नरेन्द्र मोदी अब करेंगे हरियाली मिशन की शुरूआत, यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ऐसे बढ़ायेगी ताकत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो