scriptपीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को धन्यवाद 28 मई को बनारस आयेंगे | PM Narendra Modi will come banaras on 28 may 2019 | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को धन्यवाद 28 मई को बनारस आयेंगे

काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकने के साथ कर सकते हैं रोड शो, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीMay 23, 2019 / 05:40 pm

Devesh Singh

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस की जनता को धन्यवाद कहने 28 मई को आ रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस संसदीय सीट से अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ते हुए साढ़े चार लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज की है। नामांकन करते समय ही पीएम मोदी ने कहा था कि अब चुनाव के बाद आपको धन्यवाद देने आ रहा आउंगा।
यह भी पढ़े:-



वाराणसी संसदीय सीट से पीएम नरेन्द्र मोदी की बंपर जीत से खुश कार्यकर्ताओं को जब अपने सांसद के आगमन की जानकारी मिली तो उनका उत्साह दोगुना हो गया। पीएम नरेन्द्र मोदी 28 मई को बनारस आगमन के दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन कर सकते हैं। स्थानीय जनता को धन्यवाद देने के लिए पीएम मोदी का रोड शो हो सकता है। बनारस की जनता में इस बात को लेकर बेहद खुशी है कि उनका सांसद फिर से देश का प्रधानमंत्री बनने जा रहा है। पीएम मोदी के पांच साल के कार्यकाल में बनारस का विकास हुआ है और यहां पर 40 हजार करोड़ से अधिक योजना की सौगत मिल चुकी है।

तेज होगा बनारस का विकास, काशी विश्वनाथ धाम के निर्माण में आयेगी तेजी
पीएम नरेन्द्र मोदी के चलते अब फिर से बनारस का विकास तेज हो जायेगा। पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ धाम अब तेजी से पूरा होगा। एक बार यह प्रोजेक्ट पूरा हो जायेगा तो शहर की तस्वीर ही बदल जायेगी। खुद पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जब 2014 में केन्द्र में उनकी सरकार आयी थी और उस समय यूपी में बीजेपी सरकार होती तो अब तक काशी विश्वनाथ धाम बन कर तैयार हो गया होता।

नामांकन के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस में नहीं किया चुनाव प्रचार
पीएम नरेन्द्र मोदी ने 25 अप्रैल को बनारस में रोड शो किया था और 26अप्रैल को नामांकन करने के बाद बनारस से चले गये थे। देश भर में पीएम की सैकड़ों रैली हुई थी लेकिन अपने संसदीय क्षेत्र में नामांकन के बाद एक भी रैली नहीं की थी। इसके बाद भी पीएम को बनारस से बंपर जीत मिली है, जिसके बाद ही वह काशी की जनता को धन्यवाद देने आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो