scriptडा.रीना मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए डा.आलोक सिंह को लिया जायेगा रिमांड पर | Police will take remand to Dr alok singh in Dr Reena Murder case | Patrika News

डा.रीना मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए डा.आलोक सिंह को लिया जायेगा रिमांड पर

locationवाराणसीPublished: Jul 26, 2019 07:45:58 pm

Submitted by:

Devesh Singh

गिरफ्तारी के दूसरे दिन पुलिस ने रिमांड पर लेने की शुरू नहीं की कार्रवाई, जेल में करवटे बदलते बीता पहला दिन

Dr Reena Singh

Dr Reena Singh

वाराणसी. डा.रीना सिंह की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए पुलिस ने डा.आलोक सिंह को रिमांड पर लेने की तैयारी की है। शुक्रवार को कैंट पुलिस ने रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र नहीं दिया है। माना जा रहा है कि नये प्रभारी के कार्यभार संभालने के बाद ही रिमांड पर लेने की विधिक प्रक्रिया शुरू की जायेगी।
यह भी पढ़े:-डा.रीना सिंह मर्डर केस में डा.आलोक सिंह गिरफ्तार, हवालात में डालने से पहले मिली वीवीआईपी सुविधा
Dr Alok singh and dr Reena Singh
IMAGE CREDIT: Patrika
कैंट थाना क्षेत्र के टैगोर टाउन स्थित आवास पर डा.रीना सिंह की रहस्यमय स्थिति में छत से गिरने से मौत हो गयी थी। डा.रीना सिंह खुद छत से गिरी थी या फिर उन्हें नीचे गिराया गया था इसको लेकर अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। हाई प्रोफाइल मामले में पहले ही दबाव में काम कर रही पुलिस ने डा.रीना सिंह के पिता रंगनाथ सिंह की तहरीर पर डा.आलोक सिंह व उनके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया था लेकिन किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी थी। डा.आलोक सिंह ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर किया था इसके बाद तत्कालीन थाना प्रभारी राजीव सिंह ने उन्हें चाय व बिस्किट खिला रहे थे जिस पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया था इसके बाद से कैंट थाना प्रभारी पद पर किसी की नियुक्ति नहीं हुई है। माना जा रहा है कि नयी नियुक्ति होने के बाद ही इस मामले में लेकर डा.आलोक सिंह को रिमांड पर लेने के लिए प्रार्थना पत्र दिया जा सकता है।
यह भी पढ़े:-कैंट थाना प्रभारी लाइन हाजिर, डा.आलोक सिंह को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल
जेल में करवटे बदलती बीती डा.आलोक सिंह की रात
डा.आलोक सिंह की जेल में पहली रात करवटे बदलती हुई बीती है। डा.आलोक को अभी 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। संभावना जतायी जा रही है कि बहुत जल्द ही सीन रीक्रिएशन की रिपोर्ट आ जायेगी। इसके बाद ही इस केस में सही चीजे सामने आयेगी। डा.रीना सिंह के पिता का दावा है कि उनकी बेटी की हत्या की गयी है जबकि डा.आलोक सिंह ने हत्या करने से इंकार किया है।
यह भी पढ़े:-पत्नी ने पति की टीबी से मौत बता किया था अंतिम संस्कार, हुआ खुलासा तो सभी रह गये दंग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो