scriptKashi vishwanath: काशी विश्वनाथ परिक्षेत्र में सपा पार्षद के घर कई राउंड फायरिंग, 3 घायल | Several rounds of firing at the house of SP councillor in Kashi Vishwanath area, 3 injured | Patrika News
वाराणसी

Kashi vishwanath: काशी विश्वनाथ परिक्षेत्र में सपा पार्षद के घर कई राउंड फायरिंग, 3 घायल

रविवार को वाराणसी में उस समय हड़कंप मच गया जब सपा पार्षद के घर के बाहर आए एक गुट ने ललकारते हुए फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान गोली लगने से तीन लोग घायल हैं।

वाराणसीJun 30, 2024 / 04:14 pm

anoop shukla

रविवार दोपहर काशी विश्वनाथ मंदिर परिक्षेत्र में
अंधाधुंध फायरिंग हुई। मीरघाट में हथियारबंद बदमाशों ने सपा नेता के घर फायरिंग कर दी। बदमाशों ने घर के बाहर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की, जिसमें एक महिला और मासूम सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। श्री काशी विश्वनाथ परिक्षेत्र में फायरिंग से हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर गंगा घाट के रास्ते फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई, घायल महिला की हालत गंभीर है। वहीं मौके पर जांच में जुट गई। पूर्व पार्षद पर हमले के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।
रविवार दोपहर मीरघाट के पूर्व पार्षद और सपा नेता विजय यादव के आवास पर 18-20 हथियार बंद हमलावर पहुंच गए। हमलावरों ने गालियां देते हुए पहले पथराव किया, विजय यादव को बाहर निकलने के लिए ललकारा। हमलावरों ने घर के बाहर आई महिला को गालियां देकर भगाने का प्रयास किया, इसके बाद दोनों ओर से गाली गलौज होने लगा। हमलावरों ने तमंचा और बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी। कई राउंड फायरिंग से मुहल्ले में दहशत फैल गई। लोगों ने घरों के दरवाजे बंद कर लिए और चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने आनन फानन पुलिस को फोन कर दिया।

Hindi News/ Varanasi / Kashi vishwanath: काशी विश्वनाथ परिक्षेत्र में सपा पार्षद के घर कई राउंड फायरिंग, 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो