script#PatrikaCrime घर में मिला वृद्ध का शव, मां ने बेटे पर लगाया हत्या करने का आरोप | Son Killed his old father in Varanasi | Patrika News

#PatrikaCrime घर में मिला वृद्ध का शव, मां ने बेटे पर लगाया हत्या करने का आरोप

locationवाराणसीPublished: Jul 27, 2019 03:07:38 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा, पुलिस ने शराबी बेटे का लिया हिरासत में

death

death

वाराणसी. सिगरा थाना क्षेत्र के सिंधु नगर कालोनी में एक वृद्ध की संदिग्धवस्था में मौत हो गयी। मृतक की पत्नी ने अपने बड़े बेटे पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़े बेटे को हिरासत में ले लिया है। चेतगंअ सीओ अंकिता सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि वृद्ध की हत्या कैसे हुई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज आगे की कार्रवाई करेगी।
यह भी पढ़े:-डा.रीना मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए डा.आलोक सिंह को लिया जायेगा रिमांड पर
सिन्धु नगर कालोन निवासी मुन्नीलाल मौर्या (68) का शव संदिग्धवस्था में उनके आवास में मिला था। घर में मुन्नीलाल के अतिरिक्त उनका बड़ा बेटा नरेश (40) था। नरेश शराबी प्रवृत्ति का है और आये दिन परिवार में झगड़ा व जान मार देने की बात कहता था। मुन्नीलाल की पत्नी राधा देवी ने बताया कि वह व उनका छोटा बेटा बीमार बेटी को देखने गये थे। मुन्नीलाल से भी चलने को कहा गया था लेकिन वह नहीं गये। जब घर से जा रहे थे तो शराब के नशे में धुत होकर नरेश ने धमकी दी थी कि जब सभी लौट कर घर आयेंगे तो यहां पर एक आदमी कम मिलेगा। इसके बाद शनिवार की सुबह जब छोटा बेटा घर आया तो देखा कि उसके पिता मरे हुए थे। जबकि आस-पास के लोगों ने बताया कि मुन्नीलाल सुबह बाहर टहल भी रहे थे। मृतक की पास एक टूटी हुई माला पड़ी हुई थी। राधा देवी का आरोप है कि उसका बड़ा बेटा ही पैसों की लालच के लिए अपने पिता की हत्या की होगी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चेतगंग सीओ अंकिता सिंह का कहना है कि मृतक की पत्नी ने बेटे पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका बड़ा बेटा हमेशा शराब पीकर परिवार के लोगों से लड़ाई करता था। पुलिस ने बेटे को हिरासत में ले लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि वृद्ध की स्वाभाविक मौत हुई है या फिर हत्या। परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।
यह भी पढ़े:-पत्नी ने पति की टीबी से मौत बता किया था अंतिम संस्कार, हुआ खुलासा तो सभी रह गये दंग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो