script

कांग्रेस व सपा सरकार से सौ गुना अच्छी है यूपी की कानून व्यवस्था- सुरेश खन्ना

locationवाराणसीPublished: Jan 03, 2020 02:57:02 pm

Submitted by:

Devesh Singh

प्रियंका गांधी पर किया पलटवार, कहा यूपी की चिंता छोड़ कर राजस्थान को देखे

Minister Suresh Khanna

Minister Suresh Khanna

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में शुक्रवार को वित्त, संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने दौरा किया। मीडिया से बातचीत में कहा कि सीएए नागरिकता देने का कानून है न कि लेने का। विपक्ष इस कानून को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है, जिससे हिंसा हुई है। सपा व कांग्रेस का यूपी की व्यवस्था पर हमला बोलने के प्रश्र पर कहा कि दोनों ही सरकार से सौ गुना अच्छी है यूपी की कानून व्यवस्था।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-रात में हुई बारिश, दिन में खिली तेज धूप

नेता विपक्ष के सीएए प्रदर्शनकारियों को पेंशन देने के ऐलान पर कहा कि सीएए में विरोध जैसी कोई बात नहीं है। विरोधी दल इस बिल का गलत प्रचार कर रहे हैं, जिसके कारण उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। प्रियंका गांधी के 365 दिन में 359 दिन धारा 144 लागू रहने के बयान पर कहा कि वह यूपी की चिंता छोड़ कर राजस्थान को देखें। कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है। लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है। कांग्रेस अपनी खीज मिटाने के लिए यह सब कर रही है। राजस्थान सरकार की लापरवाही से वहां पर 100से अधिक बच्चों की जान जा चुकी है। कांग्रेसी नेताओं को जाकर पीडि़त परिवार के प्रति संवेदना दिखानी चाहिए। विरोधी दलों के सीएए के विरोध के प्रश्र पर कहा कि यह बात जाकर मीडिया को उन दलों से पूछनी चाहिए। अफगानिस्तान, बांग्लादेश व पाकिस्तान से सताये हुए अल्पसंख्यक भारत आये थे हम उन्हें नागरिकता दे रहे हैं तो क्या गलत कर रहे हैं।
यह भी पढ़े:-शातिर अपराधी झुन्ना पंडित की 9 घंटे पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर, कोर्ट ने दिया आदेश
देश के गिने-चुने शहर में होगा बनारस
वित्त, संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में गंगा, जमुना व सरस्वती की विकास गंगा बहायी है। यहां पर रोज कुछ नया हो रहा है। बनारस देश के गिने-चुने शहर में शामिल होगा। मीडिया से बात करने के पहले बनारस आने पर मंत्री सुरेश खन्ना का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। पीएम नरेन्द्र मोदी के जनसम्पर्क कार्यालय रविन्द्रपुरी जाकर जनता की समस्या सुनी और उसके निस्तारण का निर्देश दिया।
यह भी पढ़े:-44 साल बाद दूसरे स्टेशन से चलेगी यह ट्रेन, 45 रुपया महंगी हुई वंदेभारत की यात्रा

ट्रेंडिंग वीडियो