scriptविश्व हिन्दू सेना ने कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाये पोस्टर, प्रियंका गांधी से पूछें यह सवाल | Vishwa Hindu sena asks question to priyanka gandhi by poster | Patrika News

विश्व हिन्दू सेना ने कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाये पोस्टर, प्रियंका गांधी से पूछें यह सवाल

locationवाराणसीPublished: Jan 04, 2020 01:46:52 pm

Submitted by:

Devesh Singh

प्रदेश में काफी सक्रिय है कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, राजस्थान में हो रही बच्चों की मौत पर नहीं दे रही जवाब

Poster

Poster

वाराणसी. यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में जुटी प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर विश्व हिन्दू सेना ने तीखे सवाल पूछे हैं। इंगिलिशिया लाइन स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर पोस्टर लगा कर पूछा कि राजस्थान के कोटा में बच्चों की हो रही मौत पर आखिर प्रियंका गांधी चुप क्यों है।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-आसमान में छाये हुए हैं बादल, सर्द हवाओं ने किया ठिठुरने पर विवश
एक पोस्टर मेें लिखा है कि कोटा से दूरी आखिर क्या है मजबूरी प्रियंका गांधी वाड्रा। एक अन्य पोस्टर में लिखा गया है कि प्रियंका गांधी देश में घूम-घूम कर दंगा करने वालों के घर जाकर उनसे मुलाकत कर राजनीति कर रह है जबकि कोटा में एक सौ चार बच्चों की मौत हो चुकी है लेकिन उनके परिजनों से मिलने प्रियंका गांधी क्यों नहीं जा रही है। विश्व हिन्दू सेना के संस्थापक अरूण पाठक ने कहा कि प्रियंका गांधी, राहुल गांधी सिर्फ एक वर्ग विशेष के लोगों की बात करते हैं। उन्हें इस देश में जहर खोलने का हक नहीं है।
यह भी पढ़े:-कीमत में आयी बड़ी गिरावट, यहां पर इतने रुपये में मिल रहा प्याज
बसपा सुप्रीमो मायावती व बीजेपी ने भी प्रियंका गांधी पर किया है पलटवार
यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए प्रियंका गांधी सक्रिय हो चुकी है। यूपी के विभिन्न मुद्दों को प्रियंका गांधी उठाती रही है। CAA के विरोध के नाम पर हुई हिंसा व पुलिस कार्रवाई के बाद भी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने सीएम योगी सरकार पर हमला बोला था और लगातार पीडि़तों से मिल रही है। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रियंका गांधी पर ट्वीट कर पूछा था कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और कोटा में लगातार बच्चों की मौत हो रही है इस पर आप क्यों नहीं संवेदनशीलता दिखाती है। बीजेपी भी लगातार राजस्थान में बच्चों के मौत को लेकर प्रियंका गांधी पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ रही है।
यह भी पढ़े:-पुलिस ने शातिर झुन्ना पंडित से बरामद की दो पिस्टल व चार कारतूस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो