scriptपुलिस ने शातिर झुन्ना पंडित से बरामद की दो पिस्टल व चार कारतूस | Police recover Pistol and bullet from Jhunna Pandit in Custody remand | Patrika News

पुलिस ने शातिर झुन्ना पंडित से बरामद की दो पिस्टल व चार कारतूस

locationवाराणसीPublished: Jan 04, 2020 01:05:36 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बरामदगी की करायी गयी वीडियोग्राफी, कोर्ट से मिला था पुलिस को कस्टडी रिमांड

Jhunna Pandit

Jhunna Pandit

वाराणसी. पुलिस ने शातिर अपराधी झुन्ना पंडित से दो देसी पिस्टल व चार कारतूस बरामद कराने में सफलता पायी है। कोर्ट के आदेश पर कैंट व सरनाथ पुलिस को शातिर अपराधी की नौ घंटे कस्टडी रिमांड मिली थी इसी रिमांड की अवधि में ऐढ़े स्थित हेलीपैड के पास झाडिय़ों में छिपा कर रखी गयी पिस्टल व कारतूस बरादम हुए हैं।
यह भी पढ़े:-कीमत में आयी बड़ी गिरावट, यहां पर इतने रुपये में मिल रहा प्याज

झुन्ना पंडित के अनुसार देसी पिस्टल व कारतूस का प्रयोग पहडिय़ा क्षेत्र निवासी पाइप करोबारी धर्मेन्द्र गुप्ता, मढ़वा विासी दिव्याग पान विक्रेता दिलीप पटेल की हत्या में प्रयोग हुआ था जबकि संथवा के पूर्व ग्राम प्रधान राजेश पटेल के अपहरण और रंगदारी मांगने में भी इसी असलहे का उपयोग किया गया था। पुलिस ने शातिर अपराधी झुन्ना पंडित को रिमांड पर लेने के बाद कई वारदातों के बारे में पूछताछ की है। असलहा बरामद करने के साथ ही उसके गैंग के पनाहगारों व अन्य लोगों की भी जानकारी ली है। कोर्ट से मिली 9 घंटे की रिमांड अवधि बीत जाने के बाद सारनाथ व कैंट पुलिस ने शातिर अपराधी का मेडिकल कराने के बाद उसे जेल में दाखिल कराया।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-आसमान में छाये हुए हैं बादल, सर्द हवाओं ने किया ठिठुरने पर विवश
सीसीटीवी फुटेज में दोनों हाथ से असलहा चलता दिख रहा था आरोपी
वरुणापार क्षेत्र में दहशत का पर्याय बन रहा झुन्ना पंडित बेहद शातिर अपराधी है। उसके उपर कई मुकदमे दर्ज हैं। दिव्यांग पान विक्रेता के मर्डर में उसे भी आरोपी बनाया गया है। मर्डर के समय का सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चलता है कि आरोपी दोनों हाथ से असलहा चला रहा था। झुन्ना पंडित के बारे में कहा जाता है कि वह दो असलहा रखता है और दोनों हाथ से असलहा चलाने में माहिर है।
यह भी पढ़े:-काशी के गंगा घाट की तर्ज पर गुजरात के नर्मदा तट पर होगी आरती
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो