script

WWE रेसलर द ग्रेट खली ने दी पाकिस्तान को दी चेतावनी, अपनी बायोपिक को लेकर किया बड़ा खुलासा

locationवाराणसीPublished: Sep 10, 2019 05:05:52 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पीएम नरेन्द्र मोदी के फिट इंडिया मिशन की जमकर की तारीफ, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. WWE रेसलर द ग्रेट खली की ताकत का दुनिया में डंका बजता है। भारत के पहले सात फिट एक इंच के वल्र्ड हैवीवेट चैंपियन खली को महाबली माना जाता है। मंगलवार को बनारस आये दे ग्रेट खली ने पाकिस्तान को बड़ी चेतावनी दी है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान द्वारा लगातार भारत के खिलाफ उकसावे की कार्रवाई पर कहा कि उसे अपनी औकात में रहना चाहिए। भारत की आर्मी व यहां के लोगों अपना कंट्रोल खो बैठेंगे तो पाकिस्तान को भारी खामियाजा उठाना होगा।
यह भी पढ़े:-दो पत्नियों के विवाद से तंग आकर उठाया ऐसा कदम कि सिहर गये लोग
हिमाचल के घिरोना गांव निवासी दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने कहा कि पाकिस्तान को भारत के संयम की परीक्षा नहीं लेना चाहिए। अपनी उपर बन रही बायोपिक के प्रश्र पर कहा कि पिक्चर बन रही है और जल्द ही आप लोगों को फिल्म देखने को मिलेगी। इससे अधिक बायोपिक पर कुछ नहीं कहुंगा। बनारस में डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रतियोगिता के प्रश्र पर कहा कि यह तो पीएम नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है यहां पर बड़े स्तर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रतियोगिता करायी जायेगी। संभावना है कि जनवरी या फरवरी में यह प्रतियोगिता हो सकती है।
यह भी पढ़े:-अनुप्रिया पटेल ने उपचुनाव को लेकर साधी चुप्पी, बीजेपी के खुलासे का कर रही इंतजार
स्वास्थ्य रहेंगे लोग तभी खेल में होगा नाम
पीएम नरेन्द्र मोदी के फिट इंडिया कैंपेन के प्रश्र पर कहा कि हमारे प्रधानमंत्री बहुत आगे का सोचते हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी की फिट इंडिया सोच बहुत अच्छी है। मैं दुनिया में जाता हूं तो भारतीय बच्चों की बहुत तारीफ होती है सभी कहते हैं कि आपके देश की शिक्षा व्यवस्था बहुत अच्छी है लेकिन हमारा देश खेल में बहुत पिछड़ा हुआ है। खेल के प्रति लोगों को विशेष ध्यान देना चाहिए। यदि हम फिट रहेंगे तो खेल में भी हिट होंगे। उन्होंने कहा कि खेल व स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए मैं समर्पित हूं। जहां पर जरूरत होगी लोगों में यह अलख जगाने जाऊंगा।
यह भी पढ़े:-सप्लायर ने पुलिसकर्मियों का बनाया था गिरोह, अन्य तस्करों की शराब को पकड़ा कर ऐसे पार कराता था माल

ट्रेंडिंग वीडियो